आखिरकार पता चल गया कि फिल्म कोई मिल गया में किसने निभाया था जादू का भूमिका, जान ले आप भी….!

बॉलीवुड में ऐसी बहुत रोचक फिल्में बनी है। जिनके भूमिका आज भी दर्शकों को याद हैं। हिंदी फिल्म सिनेमा की ऐसी ही एक सुपरहिट फिल्म है। इस फिल्म में लीड रोल में थे अभिनेता ऋतिक रोशन और इस फिल्म को राकेश रोशन ने डायरेक्ट किया था।

Loading...

इस फिल्म में जहाँ ऋतिक की एक्टिंग के लिए बेहद पसंद किया गया तो वही ऋतिक से अधिक फिल्म में जादू की भूमिका को पसंद किया। यदि आपने ये फिल्म देखी है, तो आपको जादू याद ही होगा। किन्तु क्या आपको पता है कि आखिर जादू का भूमिका किसने निभाया था।

बताते चले रोशन ने फिल्म में जादू की किरदार किसने की, ये किसी के सामने खुलासा नहीं किया था। किन्तु आखिरकार ये बात अब सामने आई है। इस फिल्म में जादू का भूमिका निभाने वाले कलाकार का असली नाम इंद्रवदन पुरोहित है।

इंद्रवदन अब इस संसार में नहीं रहे 28 सितंबर 2012 को उनका निधन हो गया था। बताते चले जादू की भूमिका के लिए इंद्रवदन की कॉस्ट्यूम ऑस्ट्रेलिया से ऑर्डर करके बनाई गई थी। दोस्तों इस कॉस्ट्यूम की कीमत करीब 1 करोड़ रुपये थी।

इसके सिवाय इंद्रवदन मशहूर शो बलबीर में डूबा-डूबा की किरदार निभा चुके है। इतना की नहीं वह हॉलीवुड की लोकप्रिय फिल्म लॉर्ड ऑफ द रिंग्स में भी काम कर चुके हैं।

वैसे दोस्तों, आपको फिल्म कोई मिल गया में जादू का भूमिका कैसा लगा था ?

Loading...