काफी कम लोग जानते हैं कि इन 5 भारतीय कलाकारों की हो चुकी है मृत्यु, देखिए तस्वीरें….!

भारत में ऐसे बहुत महान कलाकार हुए हैं, जिन्होंने अपने अभिनय के दम पर एक बड़ी पहचान बनाई थी। आज हम आपको इस पोस्ट में 5 ऐसे भारतीय कलाकारों के बारे में बताएंगे जिनकी मृत्यु हो चुकी है, किन्तु बहुत लोग आज भी इस बात से अनजान हैं। तो चलिए शुरू करते हैं।

1. रामी रेड्डी
Loading...

रामी रेड्डी बॉलीवुड के सबसे चर्चित सितारों में से एक थे। रामी रेड्डी ने सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं बावजूद अन्य बहुत भाषाओं की फिल्मों में काम किया था। उन्होंने वर्ष 1989 से 2011 तक एक्टिंग की। 14 अप्रैल 2011 को 52 वर्ष की आयु में उनका देहावसान हुआ था।

2. विजय अरोड़ा

विजय अरोड़ा एक भारतीय फिल्म अभिनेता और टीवी अभिनेयता थे। उन्होंने टीवी के काफी से बड़े सीरियल में काम किया किन्तु उन्हें सबसे बड़ी पहचान रामानंद सागर की रामायण में इंद्रजीत का भूमिका निभाने पर मिली। उनका ये भूमिका यादगार बन गया। साल 2007 को 62 वर्ष की आयु में उनका देहांत हुआ।

3. एम.एस. नारायण

वह भारत के सबसे प्रसिद्ध अभिनेताओं में से एक थे। केवल 17 वर्षों में ही उन्होंने 700 ज्यादा भारतीय फिल्मों में काम करके एक बड़ी लोकप्रियता हासिल की थी। वर्ष 2015 को 63 वर्ष की आयु में उनका निधन हुआ।

4. लक्ष्मीकांत बेर्डे

लक्ष्मीकांत बेर्डे एक भारतीय अभिनेता थे, जो अधिकतर फिल्मों में एक कॉमेडियन के तौर पर नजर आते थे। वह मुख्य रूप से हिंदी और मराठी फिल्मों में काम करते थे। 16 दिसंबर 2004 को 50 वर्ष की आयु में उनका निधन हुआ।

5. मुकेश रावल

मुकेश रावल एक भारतीय अभिनेता थे, जो मुख्यतः हिंदी और गुजराती फिल्मों में काम करते थे। टीवी के प्रसिद्ध धारावाहिक रामायण में रावण के भाई विभीषण का भूमिका निभाने पर उन्हें काफी ही लोकप्रियता मिली। वर्ष 2016 को ट्रेन दुर्घटना में उनकी मृत्यु हुई।

Loading...