क्रिस गेल की एक सुझाव ने बदल दी आंद्रे रसेल की जीवन, बना दिया हार्ड-हिटिंग खिलाड़ी…!

कोलकाता नाइट राइडर्स के हार्ड-हिटिंग कैरेबियाई ऑलराउंडर, आंद्रे रसेल ने यह बताया है कि क्रिस गेल ने उन्हें काफी कुछ सिखाया है। पावर हिटिंग के विषय में यूनिवर्स बॉस क्रिस गेल ने उनका जिंदगी बदल दिया है।डोसरा पॉडकास्ट पर बीबीसी के ड्रे रस ने कहा कि क्रिस गेल ने उन्हें टी 20 विश्व कप 2016 के दौरान पॉवर हिटर खिलाड़ियों का उपयोग करने की सुझाव दी।

Loading...

टूर्नामेंट से पहले रसेल ने हल्के बल्ले का इस्तेमाल किया किन्तु क्रिस ने उनसे जबरजस्त तरीके से गेंद पर स्ट्राइक करने को कहा। वेस्टइंडीज के हरफनमौला खिलाड़ी आंद्रे रसेल ने अपने वर्कआउट प्लान के बारे में भी जानकारी दी उन्होंने बताया कि वे जिम में काफी अधिक परिश्रम करते है और एक जानवर की प्रकार काम करते है।

आप को बता दें कि डोप टेस्ट में फेल होने के कारण रसेल खेल से दूर हो गए थे। जबकि,इसके बाद जब से उन्होंने मैदान पर वापसी की है वे एक अभूतपूर्व दर पर सीमाओं को तोड़ रहे हैं। इस वर्ष के आईपीएल में भी रसेल ने अच्छी फॉर्म जारी रखी है वे निरंतर प्रत्येक मैच में जोरदार प्रदर्शन कर रहे है।

रसेल ने इस अद्भुत खिलाड़ी के पीछे के राज को उजागर करते हुए कहा कि – ” मैं जिम में कठिन परिश्रम करता हूं जोकि बहुत अधिक शक्ति वाला काम। क्योंकि आप जितने मजबूत होंगे, आप उतनी ही आसानी से गेंदों को सीमा पर पहुंचा सकते है।” उन्होंने क्रिस गेल के लिए किरदार दर्शाते हुए कहा कि – विश्व कप के पहले में हल्के बल्ले का इस्तेमाल करता था जिसके बाद गेल ने मुझे बताया की आप मजबूत है और बड़े बल्ले का उपयोग करने में सक्षम है।

Loading...