जमकर देखो फिल्में और खूब खेलो गेम, आप थक जाओगे लेकिन इस फोन की बैटरी नहीं….!

लेनोवो के स्वामित्व वाला स्मार्टफोन ब्रांड मोटोरोला ऐसे स्मार्टफोन बनाने के लिए जाना जाता है, जिनमें दमदार से भी दमदार बैटरी होती है। मोटोरोला ब्रांड ज्यादातर 4000 एमएएच या 5000 एमएएच बैटरी स्मार्टफोन बनाती है। कंपनी अन्य स्मार्टफोंस कंपनियों से काफी अलग है। बैटरी को बार-बार चार्ज करने के झंझट से परेशान हो चुके लोगों के लिए मोटोरोला के फोन्स सबसे बढ़िया हैं। 5000 एमएएच बैटरी वाले स्मार्टफोन की कड़ी में मोटोरोला ब्रांड का एक नया स्मार्टफोन शामिल हो गया है, जिसका नाम मोटोरोला जी7 पावर है। जी7 पावर, मोटरोला जी सीरीज का एक नया स्मार्टफोन है, जिसे हाल ही में भारत में लांच कर दिया गया है। कंपनी का दावा है कि इस फोन की बैटरी को एक बार फुल चार्ज कर लेने के बाद पूरे 60 घंटे तक बराबर फिल्में देख सकते हैं, और 18 घंटे तक बराबर कोई भी गेम खेला जा सकता है।

कीमत और उपलब्धता

Loading...

मोटो G7 पावर स्मार्टफोन का एकमात्र वैरियंट भारत में लॉन्च हुआ है, जिसमें 4 जीबी रैम के साथ 64GB का स्टोरेज दिया गया है। इसकी भारत में कीमत ₹13999 रखी गई है। ऑनलाइन में इस फोन को सिर्फ और सिर्फ ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है, ऑफलाइन में भी यह फोन खरीदने के लिए उपलब्ध है।

स्पेसिफिकेशन

गूगल की लेटेस्ट एंड्राइड 9 पाई पर कार्य करने वाला मोटो G7 पावर स्नैपड्रैगन 632 प्रोसेसर से परा हुआ है। ग्राफिक्स के लिए इसमें एड्रेनो 506 जीपीयू मौजूद है। फोन की 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड का प्रयोग करके 512 जीबी तक बढ़ाना संभव है। इसमें 6.2 इंच का एचडी प्लस एलटीपीएस एलसीडी है, जिसका आस्पेक्ट रेश्यो 19:9 है। डिस्प्ले को टूटने से बचाने के लिए कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन दिया गया है।

कैमरे के मामले में यह फोन थोड़ा सा कमजोर है। फोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4जी एलटीई, वाईफाई 802.11, ब्लूटूथ 4.2, जीपीएस, एनएफसी, यूएसबी टाइप सी और 3.5 एमएम हेडफोन जैक हैं। सिक्योरिटी के खातिर फोन के पिछले हिस्से पर एक फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है।

Loading...