तेजस्वी यादव ने किया हैं बेगूसराय से जीत का दावा…!

बिहार में लोकसभा चुनाव 11 अप्रैल से शुरू होने वाला है ऐसे में राजनीतिक दलों में हलचल बढ़ गई है। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव (राष्ट्रीय जनता दल पार्टी के अध्यक्ष) के छोटे बेटे तेजस्वी यादव ने कहा कि हम सभी 40 सीटों पर बीजेपी के विरुद्ध लड़ रहे हैं।

Loading...

तनवीर साहब (बेगूसराय से RJD के लोकसभा दावेदार तनवीर हसन) बेगूसराय सीट भारी अंतर से जीतने जा रहे हैं चुनाव में माहौल चाहे जो भी रहे हम बिल्कुल भी हैरान नहीं हैं, क्योंकि जनता ने अब अपना मन बना लिया है कि उन्हे कौनसी पार्टी को जीताना हैं।तेजस्वी ने कहा कि चुनावों में महागठबंधन उन्हे जीत दिलाएगा।

उन्होने कहा कि CBI, ED, IT निष्पक्ष नहीं है और वे सभी भाजपा के लिए एक IT सेल की प्रकार काम कर रहे हैं। आपको बता दें कि राष्ट्रीय जनता दल पार्टी के अनुभवी नेता शरद यादव मधेपुरा से चुनाव लड़ेंगे। रघुवंश प्रसाद वैशाली से और बक्सर से जगदानंद सिंह लड़ेंगे।

साथ ही पार्टी प्रमुख लालू प्रसाद की काफी बड़ी बेटी और राज्यसभा सदस्य मीसा भारती को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राम कृपाल यादव के विरुद्ध पाटलीपुत्र से टिकट दिया जाएगा। कभी लालू प्रसाद के कट्टर वफादार रहे यादव ने 2014 के लोकसभा चुनाव में मीसा को हराया था।

News source : amarujala

Loading...