देश की राजधानी दिल्ली में चल रहे इन जानदार रेस्टोरेंट के मालिक है बॉलीवुड के ये 4 अभिनेता…!

बॉलीवुड में काम करने वाले बहुत सितारे करोड़ों अरबों के अकेले मालिक है। जिनमें से कुछ सितारे अपनी आय का निवेश कुछ अच्छी जगह हो और बिजनेस में करते हैं। ऐसे में आज मैं आपको बॉलीवुड के उन 4 कलाकारों के बारे में बताने जा रहा हूं। जो देश की राजधानी दिल्ली में चल रहा है जोरदार और फाइव स्टार रेस्टोरेंट के मालिक हैं।

1. धर्मेंद्र

Loading...

धर्मेंद्र के जानदार है रेस्टोरेंट का नाम गरम धरम है। उनके रेस्टोरेंट को अलग प्रकार से बनाया गया है। उनके रेस्टोरेंट्स जाते ही आपको गांव की याद आ जाएगी। जिन रेस्टोरेंट गांव में होने वाली झोपड़ी की प्रकार सजाया गया है। केवल इतना ही नहीं जबकि उनकी दीवारों पर धर्मेंद्र के फोटो और उनके द्वारा बोले गए फिल्मी डायलॉग्स भी आपको देखने को मिल जाएंगे।

2. रोहित बहल

रोहित के हॉटस्टार रेस्टोरेंट का नाम वेदा है। दिल का रेस्टोरेंट बहुत ही खूबसूरत और सुंदर वातावरण के साथ रचाया गया है। इस जगह पर आपको संसार भर के व्यंजन के स्वाद चखने को मिलेंगे।

3. सतीश कौशिक

बॉलीवुड फिल्मों में अपनी कॉमेडी से पहचाने जाने वाले अभिनेता कौशिक दिल्ली में अपने जोरदार रेस्टोरेंट के चलते अपनी फिल्मों से अधिक फेमस हो चुके हैं। जिनके रेस्टोरेंट का नाम कैलेंडर किचन है। जहां आपको प्रत्येक प्रकार के भारतीय व्यंजन खाने को मिल सकते हैं।

4. गोविंदा

गोविंदा के इस रेस्टोरेंट का नाम सुपरहिट कॉमेडी फिल्म हीरो नंबर पर रखा गया है। जिन को रेस्टोरेंट में आपको अच्छा और काफी स्वादिष्ट व्यंजन खाने को मिलेंगे।

5. अर्जुन रामपाल

दिल्ली में केवल एक ही जगह हिपपेस्ट क्लब आपको देखने को मिलेंगे। जिन के मालिक अभिनेता अर्जुन रामपाल है। जिस रेस्टोरेंट में साथ साथ जोरदार माहौल भी देखने को मिलेगा।

News source : bhaskar

Loading...