पति से हैप्पी नहीं थी स्त्री, हो गई दूसरे युवक से दोस्ती, फिर हुई अनहोनी….!

उत्तर प्रदेश से एक दिल दहला देने वाला केस पुलिस के सामने आया है जहां एक पत्नी ने अपने ही पति की निर्दयता से गला काटकर हत्या कर दी। शुरू में पुलिस को पता ही नहीं चला कि कातिल कौन है किन्तु जब पुलिस को बड़ा सच पता लगा तो उसकी भी परेशानी का ठिकाना नहीं रहा। जानें पूरी खबर क्या है।

यूपी के ग्रेटर नोएडा का केस

Loading...

नोएडा की पुलिस ने एक हत्या के विषय का 13 दिसंबर को खुलासा किया। इस खुलासे से सब परेशान हो गए। 9 दिसंबर को पुलिस को एक शव मिला था। गुमशुदगी की रिपोर्ट के आधार पर जब शव की पहचान करवाई गई तो मृतक के भाई ने शव की पहचान की। तभी पुलिस को पत्नी पर शक हो गया क्योंकि उसने घटना के चार दिन बाद गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। पुलिस ने पूछताछ की तो सच सामने आ गया।

महिला ने जो सच बताया, पुलिस भी चौंक उठी

30 वर्ष की महिला ने बताया कि वो और उसका 34 वर्ष का पति मध्य प्रदेश के छतरपुर निवासी थे। वो अपनी विवाह से खुश नहीं थी। इसी वक़्त 6 माह पहले उसकी झांसी में एक युवक से दोस्ती हो गई थी। वो उसके साथ भाग भी गई थी किन्तु उसके पति ने उसको ढूंढ़ लिया था।

किन्तु उसने अपने प्रेमी को पाने के लिए 30 नवंबर को पति की हत्या कर दी जब वो शराब के नशे में था। वो पति के शरीर के दो टुकड़े कर उनको ठिकाने लगा रही थी। जबकि उसकी पोल खुल गई।

Loading...