पाई-पाई का लाचार हुआ बॉलीवुड का ये अभिनेता, घर चलाने के लिए करनी पड़ रही गार्ड की नौकरी….!

बॉलीवुड इंडस्ट्री का किसको आसमान की उचाइयों पर पहुंचा दे, या फिर कब आसमान की उचाइयों से लाकर जमीन पर पटक दे ये कोई नहीं जनता। गुजरे जमाने मे कई ऐसे स्टार जिनकी एक झलक पाने को लोग बेताब रहते थे। इनकी प्रत्येक फिल्म को देखना लोग खूब पसंद करते थे।

Loading...

जिसकी कारण से यह बेहद अमीर हो चुके थे, और इनका नाम अमीर व्यक्तियों मे लिया जाता था। किन्तु एक वक़्त ऐसा भी आया जब उन्हे पाई-पाई के लिए लाचार होना पड़ा। आइये आज हम आपको एक ऐसे ही अधिक के बारे मे बताते हैं। इस अभिनेता का नाम है त्रिलोचन उर्फ सवी सिद्धू।

सवी सिद्धू ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘पांच’ से की थी। जबकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज नहीं हो सकी। इसके बाद उन्होंने फिल्म ‘गुलाल’, ‘ब्लैक फ्राइडे’ और ‘पटियाला हाउस’ जैसी बहुत फिल्मों में काम किया है। किन्तु अब उन्हें अपने घर का खर्च निकालने के लिए गार्ड की नौकरी करनी पड़ रही है।

एक वेबसाइट को इंटरव्यू में सवी सिद्धू ने बताया कि, एक समय उनके पास इतना काम था, कि उन्होंने कुछ प्रोजेक्ट्स ये कहकर छोड़ दिए, कि उनकी तबियत ठीक नहीं है। कुछ समय बाद उन्हें काम मिलना समाप्त हो गया, और उनकी आर्थिक हालत भी खराब होने लगी।

इसके बाद उनकी वाइफ की भी मौत हो गई। इसके अगले वर्ष पिता की भी मौत हो गई। फिर मेरे सास-ससुर ने भी संसार को अलविदा कह दिया। मेरे घर में 7-8 लोगों के तुरंत इस प्रकार मौत होने से मैं बिल्कुल अकेला रह गया। सवी के मुताबिक ‘सिक्योरिटी गार्ड की जॉब 12 घंटे की होती है।

जो काफी कठिन होता है। सुबह उठ कर खाना बनाते हैं, और फिर खाना खाकर काम पर जाते हैं। इसके बाद काम से वापस लौटते हैं, खाना बनाते हैं, और खाना खाकर सो जाते हैं। सवी के अनुसार मुझे बस से जाकर डायरेक्टर से मिलने तक के पैसे नहीं हैं। सिनेमाघर में फिल्म देखना सपना हो गया है।

Loading...