बार्बी डॉल की तरह ही दिखने वाली यह लड़की आसानी से उठा लेती है 180 किलो तक का वजन…!

बहुत बार हमारे आसपास हम बहुत ऐसे लोगों से रूबरू होते हैं जिनकी असामान्य आदतें हमें बहुत ही ज्यादा आश्चर्यचकित कर देती हैं। आपने अपने आसपास बहुत बार ऐसे लोगों को अवश्य देखा होगा जो सामान्य व्यक्तियों से काफी अलग दिखते हैं और उनकी यही खूबी उन्हें सबसे अलग बनाती है। आज हम आपको जिस शख्सियत से रूबरू करवाने जा रहे हैं उनकी भी खासियत कुछ ऐसी ही है जो आपको सोचने पर मजबूर कर देगी कि आखिर सच में क्या ऐसा भी हो सकता है।

Loading...

हम आज आपको रूस की एक काफी अधिक ही खूबसूरत स्त्री बॉडीबिल्डर से रूबरू करवाने जा रहे हैं जिनकी तस्वीरें आजकल सोशल मीडिया में काफी अधिक वायरल हो रही है।

रूस की ये मस्कुलर गर्ल उस वक्त बहुत ही ज्यादा वायरल हुई थी जब उन पर बनाया गया एक वीडियो सोशल मीडिया में लोगों द्वारा काफी ज्यादा देखा गया था। वर्जित के प्रति उसके समर्पण,उसके कसरत ही बदन और परियों सी उसके चेहरे ने उसे रातों-रात सोशल मीडिया का स्टार बना दिया था।

180 किलो तक का वजन उठाने में सक्षम है बार्बी गर्ल की तरह दिखने वाली ये लड़की

अपने कैरियर के चुनाव को लेकर जूलिया विंस का कहना है कि मैं इन बातों पर अधिक ख्याल नहीं देती हूं कि लोग मेरे बारे में क्या सोचते हैं। जूलिया विंस का कहना है कि मुझे इस प्रकार की तुलना पसंद नहीं है। मैं मेकअप करती हूं और साथ ही साथ मैं पूरी तरीके से मजबूत भी हूं।

अपने शुरुआती दौर में जूलिया विंस बहुत ही दुबली पतली हुआ करती थी और सिर्फ 15 वर्ष की आयु में उन्होंने बॉडी बिल्डिंग की ट्रेनिंग लेना शुरू कर दी थी। सोशल मीडिया में भी जूलिया विंस को चाहने वालों की कोई कमी नहीं है और इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स की संख्या 40 हजार से भी अधिक को पार कर चुकी है. उम्मीद है आपको हमारा यह आर्टिकल काफी पसंद आया होगा।

Loading...