भाजपा विधायक ने प्रियंका गांधी पर दिया विरोधित बयान, भीड़ में सम्लित स्त्रियां भी हुई शर्मिंदा…!

बांदा सत्ता के शिखर में बैठे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मंच से बांदा के तिंदवारी क्षेत्र के अदना विधायक ब्रजेश प्रजापति ने शब्दों की मर्यादा को भूलते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की बहन प्रियंका गांधी को मनोरंजन का साधन बता डाला है। उनके इस बयान से भीड़ में सम्लित स्त्रियां भी विधायक के शब्दों को सुनकर शर्मिंदा हुई । इसके पहले भी कई बार ब्रजेश प्रजापति विरोधित बयान दे चुके हैं।

Loading...

बता दें की पूर्व घोषणा के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बांदा के कृषि विश्व विद्यालय जनसभा को सम्बोधित करने पहुंचे। उन्होंने बांदा-चित्रकूट, हमीरपुर-महोबा व फतेहपुर के प्रत्याशियों के लिए जनता से वोट की अपील की व अपने कार्यकाल की उपलब्धियां गिनाई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन से पहले मंच में कई मंत्री, तीनों प्रत्याशी व चारों जिलाध्यक्ष उपस्थित थे।

सभी का सम्बोधन चल रहा था तभी बांदा के तिंदवारी क्षेत्र के भाजपा विधायक ब्रजेश प्रजापति मंच में भाषण दे रहे थे। अपने भाषण के वक़्त एक बार फिर इस अदना विधायक ने गलत टिप्पड़ी करते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की बहन प्रियंका गांधी को मनोरंजन का साधन बता डाला।

तिंदवारी विधायक ने कहा की कल महोबा में राहुल गांधी की बहन प्रियंका गांधी का दौरा था जो की मनोरंजन का साधन बनी हुई हैं। बड़ी ख़ुशी की बात है की उनकी बहना भी अब चुनाव प्रसार में सम्लित हो गयी हैं। बता दें की बांदा के तिंदवारी विधायक हमेशा से ही चर्चा में रहने के लिए विरोधित गवाही देते चले आ रहे हैं। कभी इन्होंने बांदा एसपी शालिनी के विरुद्ध अपनी हत्या की साजिश रचने का आरोप लगाया था, तो कभी बैठक में ऊंची और गोल कुर्सी न मिलने से नाराजगी जताई थी। तिंदवारी विधायक मस्जिदों की अजान को लेकर भी गलत गवाही दे चुके हैं और राहुल गांधी की बहन प्रियंका गांधी पर अभद्र टिप्पड़ी की है।

News source : amarujala

Loading...