यदि आप भी हैं उबले अंडे खाने के शौकीन है, तो ये समाचार पढ़ते ही छोड़ देंगे हमेशा के लिए….!

आजकल बहुत लोगों को सुबह नाश्‍ते में अंडा खाने की हरकत होती है। किन्तु हो सकता है कि वो इस समाचार को पढ़ने के बाद अंडा खाने से पहले सौ बार सोंचे। जी हां दरअसल खबर ही कुछ ऐसी है कि अंडा खाने के शौकीन लोगों को तड़का लग सकता है। दरअसल एक शख्‍स जब अंडा खा रहा था तब उसके अंदर से कुछ ऐसी चौंकाने वाली चीज निकली कि जिसे देख हर हर किसी के होश उड़ जाएंगे।

Loading...

बता दें कि ये विषय हिमाचल के ऊना से बसदेहड़ा क्षेत्र से सामने आया है। दरअसल बता दें कि यहां एक मुर्गी के अंडे से जहरीला कीड़ा निकला है। वो तो रियायत है कि खाने वाले ने इस अंडे को उबाल लिया था किन्तु काटकर जैसे ही इसे खाने लगा कि उसकी नजर अंडे के भीतर एक काले रंगे के चिन्ह पर पड़ी। अंडे से निकला जहरीला कीड़ा देखने में सपोलिया (सांप का बच्चा) जैसा लग रहा था।

अंडे से निकला जहरीला कीड़ा देखने में सांप का बच्चे जैसा लग रहा था। तभी उस मनुष्य ने उस दुकान वाले के घर जाकर इसकी शिकायत की जिससे की उसके घर पर हड़कंप मच गया क्‍योंकि इस अंडे के साथ बाकी अंडे भी एक ही पतीले में उबाले गए थे, जिन्हें परिवार में बच्चों ने खा लिया था। खबर के अनुसार जैसे ही व्‍यक्ति अपने यहां अंडे खरीद कर लाया वैसे ही उसने उबालने को रख दिया जिसमें आधा दर्जन अंडों में से एक अंडा उबलने के बाद काला हो गया।

गुरशरण जब उस अंडे को काटकर खाने ही वाला थे, तो उसकी नजर अंडे के अंदर चिपके जहरीले कीड़े पर पड़ी। इस पर उन्होंने तुरंत इसकी सूचना घर के अन्य सदस्यों को दी। ऐसा देख घर के लोग बहुत ही घबरा गए क्‍योंकि वह सांप के बच्चे के आकार में नजर आ रहा था। इस घटना के बाद गुरशरण सिंह ने लोगों से अपील की है कि लोग अंडे परीक्षण के बाद ही खाएं।

Loading...