ये औरत 50 की आयु में भी दिखती है 20 वर्ष की, देखिए प्रकीर्तिक चमत्कार, तस्वीरें वायरल….!

बहुत बार हमें प्रकित का ऐसे चमत्कार देखने को मिलते हैं जिन पर विश्वास करना तकरीबन असंभव होता है। किन्तु नेचर के सामने विज्ञान भी घुटने टेक ही देता है। 50 वर्ष की आयु में भी एक 20 वर्ष की सुंदर लड़की की प्रकार दिखना किसी औरत के लिए एक चमत्कार ही है। ऐसा ही एक चमत्कार हुआ है पुष्पा देवी के साथ जिस पर विश्वास करना लोगों के लिए असंभव हो रहा है। उनकी तस्वीरें देखकर सब हैरान है।

Loading...

इंडोनेशिया की रहने वाली पुष्पा देवी जिनको लोग मामा हादी के नाम से जानते हैं, सोशल मीडिया पर बहुत ही कि चर्चित हो रही है। उनकी तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं और लोग अपने तजुर्बे के हिसाब से कमेंट कर रहे हैं। दरअसल पुष्पा देवी उर्फ मामा हादी की उम्र 50 वर्ष की है और जब वह अपने बेटे के साथ बाहर निकलती हैं तो लोग यही समझते हैं कि वह अपने प्रेमी के साथ जा रहे हैं।

उनके फिगर और स्वस्थ शरीर को देखकर कोई भी मनुष्य धोखा खा जाता है और उनको 50 वर्ष की समझ ही नहीं पाता। मामा हादी उर्फ पुष्पा के दो बच्चे हैं जिनको आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं।

इस तस्वीर में मामा हादी अपनी पूरी फैमिली के साथ है। पुष्पा देवी एक कामगार औरत हैं और वह यूट्यूब पर अपना एक चैनल चलाती हैं जिस पर उनके लगभग तीन लाख सब्सक्राइबर्स हैं। अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर भी उनके बहुत ही अधिक फॉलोअर्स हैं और लोग उनको काफी सम्मान देते हैं।

Loading...