शेर की प्रकार जीवन जीते हैं सिर्फ 2 राशि के लोग, मई से शुरू होंगे अच्छे दिन….!

व्यापारिक क्षेत्र में चल रहे विवादों से आपको राहत मिलेगी। व्यापार के लिए निवेश किया गया पैसा आपको मालामाल बना सकता है। सीनियर आपके कार्यों में सहयोग कर सकते हैं। व्यापार में कोई बड़ा लेन-देन हो सकता है जो आपको फायदा ही फायदा देगा। आपके सभी काम वक़्त पर पूर्ण होंगे।

Loading...

पिता से किसी नए काम की शुरुआत के लिए सलाह ले सकते हैं। बेरोजगार लोगों के लिए विदेश से नौकरी का ऑफर आ सकता है। धार्मिक कार्यों के प्रति रुझान बढ़ेगा। आपको पदोन्नति और अपनी इच्छा की जगह पर काम करने का मौका मिल सकता है। संतान की पढ़ाई में आ रही बाधाओं का समापन हो सकता है।

पिता के द्वारा आर्थिक साथ मिल सकता है। लाइफ पार्टनर के चल रहे झगड़ों का समाप्त होगा। ससुराल पक्ष की ओर से बड़ी खुशखबरी मिलने के योग हैं। आपका निवेश में डूबा हुआ पैसा आपको वापस मिल सकता है। धन से संबंधित आपको शुभ समाचार मिल सकते हैं।

आपकी झोली सुख-समृद्धि और खुशियों से भर जाएगी। आपके समस्त दुखों का अंत माता रानी स्वयं करने वाली है।रोजगार के नए-नए साधन उपलब्ध हो सकते हैं। समाज में लोगों से बढ़िया तालमेल बना रहेगा। करियर के विषयो में सुझाव के लिए किसी करियर काउंसलर की सहायता ले सकते हैं।

वह भाग्यशाली राशियां मीन और धनु है।

Loading...