श्रीलंका धमाका: सुराग से पता करते आतंकी के घर पहुंची पुलिस तो बीवी ने देखते ही…!

श्रीलंका की राजधानी कोलंबो में रविवार को ईस्टर के दिन आत्मघाती हमले हो गए थे। आठ बम धमाकों से पूरी राजधानी कांप गई थी। सैकड़ों जानें चलीं गईं जबकि 500 लोग घायल भी हो गए। पुलिस के सामने अब सबसे बड़ी चुनौती इन हमलावरों के साथियों को पकड़ना है। इसी वजह से पुलिस छानबीन करती हुई एक आत्मघाती हमलावर के घर पहुंच गई। वहां बीवी ने पुलिसवालों को देखते ही हैरानी भरा काम कर लिया।

मसाला व्यापारी के दो बेटे भी हमलावरों में सम्लित

Loading...

आजतक न्यूज वेबसाइड के मुताबिक श्रीलंका की कोलंबो पुलिस ने घटना के बाद चौंकाने वाला खुलासा किया है। पुलिस ने बताया है कि फिदायीन आतंकवादियों में कोलंबो क बड़े मसाला व्यापारी के दो बेटे भी सम्लित थे।

दोनों ने ही दो होटलों में जाकर खुद को उड़ा लिया और सैकड़ों लोगों की जान ले ली। दोनों की उम्र 25 से 30 वर्ष की थी। पुलिस ने बताया कि एक आतंकी ने गलत पता दिया था जबकि दूसरे भाई इब्राहिम ने सही घर का पता दे दिया था।

पता तलाशते आतंकी के घर पहुंची पुलिस

पुलिस इब्राहिम के दिए गए पते के सहारे उसके घर पहुंच गई। वहां पर उसकी बीवी और दो बच्चे थे। स्पेशल टास्क फोर्स जैसे ही परीक्षण करने वहां पहुंची, इब्राहिम की बीवी फातिमा की नजर उन पर पड़ी और उसने परेशानी भरा कदम उठा लिया। फातिमा ने बम धमाका कर खुद को और अपने दोनों बच्चों को उड़ा दिया। पुलिस ने बताया कि दोनों आतंकी घर से ही आतंकी गतिविधियां चला रहे थे।

News source : bhaskar

Loading...