आखिर कहां गायब हो गया 1 हजार फिल्मों में काम करने वाला कॉमेडी किंग, जानकर दुःख होगा आपको..!

Loading...

फ़िल्मी दुनिया में बहुत ऐसे सितारे हैं जो अपने अभिनय के वजह करोड़ों लोगों के दिलों पर छाये हैं आज हम आपको ऐसे कलाकार के बारे में बताने जा रहे हैं जिसकी डिमांड फिल्मों को लेकर इतनी थी कि डॉयरेक्टर को डेट लेकर फिल्मों में काम करता था। आपने इस कलाकार को फिल्मों में अवश्य देखा होगा। ये साउथ के सबसे बड़े कॉमेडियन ब्रह्मानंदम है। आज इस कलाकार की ऐसी हालत हो गई है कि अब एक भी फिल्म में नजर नहीं आ रहे हैं।

साउथ की ज्यादातर जितनी फ़िल्में आपने देखी होगीं उन फिल्मों में आपने इस कलाकार को जरूर देखा होगा। किन्तु वक़्त के साथ साथ सब बदल जाता है। 1 हजार फिल्मों में काम करने वाले ब्रह्मानंदम को फ़िल्में नहीं मिल रही हैं।कुछ खबरों की माने तो अपनी बढ़ती डिमांड को देखकर ब्रह्मानंदम ने अपनी फीस डबल कर दी है। जिससे उनको फ़िल्में मिलना बंद हो गईं।

आजकल ब्रह्मानंदम एक शो में जज के रूप में देखे जा रहे हैं जब वह शो से निकले तब एक रिपोर्टर ने उनसे फिल्मों में काम न करने का वजह पूछा तो ब्रह्मानंदम चुपचाप वह से निकल गए। ब्रह्मानंदम ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखकर इसका कारण बताया की आजकल उनकी सेहत ठीक नही चल रही हैं जिसके चलते वह फिल्मो की शूटिंग नहीं कर पा रहे हैं ।

Loading...