ईशा नेगी ने ऋषभ पंत को विश किया बर्थडे,और उपहार में दी फ़्लाइंग किश ?

ईशा ने इस अंदाज में किया बर्थडे विश –

टीम इंडिया के STAR विकेटकीपर ऋषभ पंत और ईशा दोनों काफी समय से एक दूसरे को FOLLOW कर रहे है। ऋषभ पंत (4 अक्टूबर) को 25 साल के हो गए हैं.और तभी आज यानि 4 अक्टूबर को सुबह ईशा नेगी ने रोमांटिक अंदाज में बर्थडे विश किया है। आपको बता दें ऋषभ पंत और ईशा नेगी एक दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे है। ये दोनों सोशल मीडिया पर खुलकर इजहार भी कर चुके है। इतना ही नहीं ईशा ने पंत काफी साडी फोटोज की विडिओ बनाते हुए उस पर माय लव लिखते हुए ईशा नेगी ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर की,वह तुरंत वायरल भी हो गई। यूजर्स ने भी ईशा की पोस्ट पर जमकर मजे लिए।

कौन हैं ईशा नेगी –

ऋषभ पंत और ईशा दोनों ही उत्तराखंड के रहने वाले है।ईशा नेगी इंटीरियर डिजाइनर है इसके आलावा वो फैशन डिजाइनर भी है। ईशा नेगी इस साल आईपीएल में ऋषभ पंत को स्पोर्ट करने पहुंची थी। पिछले दिनों में दोनों के काफी फोटोज और वीडियो भी वायरल हो चुके है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Isha Negi (@ishanegi_)

पंत ने भी किया था विश –

पिछले महीने ही ईशा का बर्थडे निकला है। तब पंत ने भी ईशा को विश किया था। विश करते हुए ऋषभ ने ईशा को क्यून बोला था। जबाब में भी ईशा ने ऋषभ को आई लव यू विश कहा था। ईशा नेगी सोशल मीडिया क्यून है उनके लाखो में फोल्लोवेर्स है। और उधर पंत भी बाहत बड़े क्रिकेटर है इसी बात को लेकर फेन्स लोगो ने दोनों की जोड़ी की सराहना भी की दोनों की जोड़ी जमेगी।

ऋषभ पंत को वर्ल्ड कप खेलने ऑस्ट्रे लिया जाना है –

ऋषभ पंत को कुछ दिन बाद से ऑस्ट्रेलिया में शुरू हो रहे टी20 वर्ल्ड कप को खेलने के लिए जाना है जिसका पहला मैच पाकिस्तान से 23 अक्टूबर को खेला जाना है। तो इसी बीच ऋषभ टी20 वर्ल्ड कप को ध्यान में रखते हुए
अपना पूरा फोकस क्रिकेट में लगाए हुए है। वैसे भी पंत पिछले कुछ दिनों से फ्लॉप नजर आ रहे है। पिछले मैच में पाकिस्तान के खिलाफ गलत शॉट खेलते हुए आउट हो गए थे तो इनके ऊपर सवाल उठने लगे थे।

यह भी देखें – इंडोनेशिया फुटबॉल मैच के दौरान हुआ बड़ा हादसा,जिसमे गई कई मासूम लोगो की जाने ?

Leave a Comment