घर में रखें इस पक्षी का टूटा हुआ पंख, पैसों से भर जाएगा आपका घर…!

घर कि दरिद्रता को दूर करने के लिए कुछ चीजें बहुत ही फायदेमंद होती हैं। इन चीजों को घर में रखने से परिवार में खुशनुमा का माहौल बना रहता है और जिंदगी में शुभ कार्यों की आरम्भ होती है।

Loading...

वास्तु के मुताबिक भी कुछ विशेष प्रकार की चीज़ों को घर में रखने से आपको बहुत जल्दी इनके सकारात्मक परिणाम देखने को मिलते हैं जो जीवन की कई सम्सस्याओ का निवारण करते हैं।

वास्तु के मुताबिक कुछ चीज़ें ऐसी होती हैं जिन्हे घर में रखना बेहद शुभ माना जाता है तो वहीं कुछ चीज़ों की गलत दिशा के वजह नकारात्मकता हावी होती है।

शुभ चीज़ों को घर में रखने से पैसों की कमी कभी नहीं रहती है और साथ ही घर में हमेशा सकारात्मक ऊर्जा का संचालन होता रहता है।
वास्तु के हिसाब से घर में मिट्टी की सुराही रखनी अत्यंत लाभकारी मानी जाती है। बेडरूम में मिट्टी की सुराही रखने से लाभ मिलता है।

इसके अलावा तुलसी का पौधा भी वास्तु के मुताबिक घर में रखना चाहिए इसके लिए सबसे अच्छी उत्तर दिशा होती है वहां तुलसी का पौधा रखने से लाभ मिलता है।

वास्तु के अनुसार से घर में कबूतर का पंख रखना अत्यंत शुभ माना जाता है इससे जीवन में जरूर ही लाभ मिलता है और सकारात्मकता आती है।
अक्सर देखा जाता है कि कबूतर का पंख टूट कर गिर जाता है ऐसे ही पंख को रखें इसका महत्व अधिक होता है और लाभ प्राप्त होता है।

कबूतर के पंख को सफेद कपड़े में बाँधकर घर में रखने से घर में दरिद्रता का विनाश होता है और हमेशा सुख-समृद्धि बनी रहती है।

इसके अलावा कबूतर के पंख को लाल कपड़े में बाँधकर तिजोरी में रखने से आपको बिल्कुल ही इसका फायदा मिलता है और धन की कमी नहीं रहती है।

इस उपाय को करने से घर में लक्ष्मी जी की कृपा बनी रहती है और सम्सस्ये आपको जीवन को कभी प्रभावित नहीं करती हैं।

कबूतर का पंख घर में रखने से आपको जल्द ही आय वृद्धि के संकेत मिलने मिलेंगे और सभी समसयाओ का निश्चित तौर पर अंत होना आरम्भ हो जाएगा।

Loading...