दो बार विवाह कर पूरी तरह टूट चुकी है ये अभिनेत्री, कहा अब विवाह कर नहीं करुँगी तीसरी गलती…!

टीवी इंडस्ट्री और बॉलीवुड इंडस्ट्री में -विवाह को लेकर अधिकतर ऐसी ही खबरें सुनने को मिल रही है। बहुत से कम ऎसे सेलिब्रिटीज होंगे जिनकी शादी सफल हुइ होंगी और बहुत सो का ऐसा हाल है की शादी उनके लिए बस एक फिल्म की कहानी है। आज हम छोटे पर्दे की एक ऐसी ही अभिनेत्री की बात करने वाले जिसने एक नहीं बल्कि दो शादियां की।

Loading...

किन्तु दोनों भी शादियां इनकी असफल रही जैसा की आप ऊपर की तस्वीर में देख़ रहे इस अभिनेत्री का नाम ‘ऋचा गुजराती’ है। ऋचा का जन्म मुंबई में हुआ और ये इस वक्त अपनी मां के साथ रहती है। ऋचा के दोनों पति के धोका देने के बाद इनका अब शादी से पूरी तरह भरोसा उठ गया है।

Loading...

ऋचा कहती है की वो अब तीसरी शादी बिल्कुल भी नहीं करेंगी और अपनी पूरी ज़िन्दगी अपनी मां की सेवा में गुज़र देगी। आपको बता दे ऋचा की पहली शादी वर्ष 2010 में मितुल सांघवी से हुई थी दोनों ने 3 वर्ष बहुत ख़ुशी से एक दुसरे के साथ गुज़ारे।

पर बाद में किसी मदभेद के बजह से दोनों के रिश्ते में दरार पैदा होगई और दोनों का तलाक होगया। फिर ऋचा ने पहली शादी टूटने के बाद दूसरी शादी करने का सोचा दूल्हे के रूप में इनका हाथ विशाल जायसवाल ने थामा पर दोनों का रिश्ता भी कुछ विशेष नहीं चला और जल्द ही तलाक की नौबत सामने आई।

Loading...