बॉलीवुड के ऐसे सफल डायरेक्टर्स जिनकी पहली ही फिल्म ने 100 करोड़ क्लब में बनाई थी जगह…!

बॉलीवुड के गलियारों में हर साल हजारों फिल्में रिलीज होती है इन्ही फिल्मों के साथ इनका कॉम्पिटिशन हाई होने लगता है और वही हर एक डायरेक्टर अपनी फिल्म को ब्लॉकबस्टर बनाने के लिए मेहनत करने लगता है आज हम बात कर रहे है बॉलीवुड के उन डायरेक्टर्स के बारे में जिन्होनें अपनी पहली फिल्म से 100 करोड़ का बिजनेस किया है।

Loading...

एआर मुरुगदास- बॉलीवुड के इस डायरेक्टर को शायद ही आज कोई जानता होगा बता दें एआर मुरुगदास ने आमिर खान की फिल्म गजनी का डायरेक्शन किया था ये फिल्म 100 करोड़ का बिजनेस करने में कामयाब हुई वही अपने डेब्यू के साथ एआर मुरुगदास के करियर में चार चांद लग गये थे।

अभिनव कश्यप- फिल्म दबंग तो सभी को याद होगी बता दें इस फिल्म का डायरेक्शन अभिनव कश्यप ने किया था ये उनके करियर की पहली डेब्यू फिल्म थी जो कि हिट साबित हुई थी।

अरबाज खान- इसी के साथ सलमान खान की फिल्म‘दबंग 2’ को अरबाज खान ने ही डाइरेक्ट किया था. उनकी यह पहली ही फिल्म थी. इस फिल्म ने भी 200 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया था।

साजिद नाडियावाल– ब़ॉलीवुड में प्रोड्यूसल के तौर पर अपनी पहचान बनाने वाले साजिद ने अपनी डायेरक्शन का डेब्यू सलमान खान की फिल्म किक से किया था फिल्म ने उस वक़्त 231 करोड़ का कारोबार किया था।

आदित्य धर- हाल ही में फिल्म उरी का डायरेक्शन करने वाले डायेरक्टर आदित्य धर ने अपनी इसी फिल्म से डेब्यु करके बॉलीवुड गलियारो में धमाल मचा दिया फिल्म ने 100 करोड़ के पार बिजनेस किया है।

Loading...