Rasode Me Kaun Tha Video: ‘रसोड़े में कौन था’ वीडियो वायरल होने के बाद फिर शुरू होगा शो का दूसरा सीजन!

Rasode Me Kaun Tha: स्टार प्लस पर लगातार 7 सालों तक आने वाला शो ‘साथ निभाना साथिया’ के बारे में तो आप सब जानते ही होंगे। अगर नहीं भी जानते तो हाल ही में वायरल हुई वीडियो ‘रसोड़े में कौन था’ में लोगों ने इस शो की एक झलक देखी। एक परिवार की दैनिक समस्याओं पर आधारित यह शो भारतीय धारावाहिक इंडस्ट्री के सबसे लम्बे और लोकप्रिय शो की लिस्ट में अपना नाम शामिल करने में सफल हुआ है। इस शो को करीब 3 साल पहले बन्द किया था, लेकिन अब शो एक बार फिर से शुरू होने वाला है।

सोशल मीडिया पर एक सीन ने मचाया धमाल

मशहूर भारतीय धारावाहिक ‘साथ निभाना साथिया’ के एक सीन ने सोशल मीडिया पर जबरदस्त धमाल मचाया है। इस सीन में कोकिला बेन नाम की किरदार अपनी बहु गोपी से पूछती है कि रसोड़े में कौन था? तो सोशल गोपी बहू बताती है कि रसोड़े (रसोई) में राशि बेन थी। इसके बाद कोकिला राशि पर कुकर में से चने निकालकर खाली कुकर गैस पर चढ़ाने का आरोप लगाती हैं। वैसे तो यह सीन काफी साधारण था, लेकिन एक म्यूजिशियन आर्टिस्ट यूट्यूबर यशराज मुखाते ने इसमें ऑटोट्यून और साउंड ऐड करके इसे काफी बदल दिया। जिसके बाद इसे लोगों ने खूब पसन्द किया, और यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

Rasode me Kaun Tha

जल्द शुरू होगा शो का दूसरा सीजन

करीब 7 साल तक लोगों का पसंदीदा शो रहा ‘साथ निभाना साथिया’ एक बार फिर से शुरू हो सकता है। इस शो को 3 साल पहले बन्द किया गया था, लेकिन लॉकडाउन के बाद इसका पुनः प्रसारण शुरू हो सकता है। वायरल वीडियो के कारण शो के कुछ डायलॉग हर किसी के जुबान पर चढ़े हुए हैं। इस शो की बढ़ती हुई लोकप्रियता को देखकर ही अक्टूबर में शो को ऑन एयर करने का फैसला लिया है। लेकिन रूपल पटेल ने कहा कि उन्हें अब तक इस शो के लिए अप्रोच नहीं किया गया है जो कि शो के साथ वायरल वीडियो का एक महत्वपूर्ण हिस्सा थी।

कोकिला बेन को नहीं किया अब तक अप्रोच

इस शो में कोकिला बेन नाम का लोकप्रिय किरदार अभिनेत्री रूपल पटेल निभा रही थी। उन्होंने बताया की यह शो जल्द ही ऑन एयर हो सकता है, लेकिन इसके लिए उन्हें अब तक अप्रोच नहीं किया गया है। रूपल पटेल ने एक बयान में कहा कि ‘मुझे शो के बारे में पता चला हैं लेकिन शो के लिए मुझे अब तक अप्रोच नहीं किया गया हैं। लेकिन मेरी शुभकामनाए रश्मि मैम के साथ है’। बता दें कि रूपल पटेल पहले से ही एक शो ‘ये रिश्ते है प्यार के’ में मीनाक्षी राजवंश का किरदार निभा रही है। ऐसे में हो सकता है कि शो में नई कोकिला बेन दिखाई दे।

मोदी परिवार के सदस्यों के बिना शो नहीं

इस शो की मेजर रश्मि शर्मा ने हाल ही में एक बयान दिया जिसमें उन्होंने कहा कि ‘मोदी परिवार के सदस्यों के बिना यह शो कभी नहीं बन सकता। कोकिला बेन और गोपी बहू दोनों की वापसी निश्चित है। इस नए सीजन में कुछ नए किरदार भी देखने को मिलेंगे’। यानी कि यह तो कन्फर्म हैं कि शो वापस आ रहा है, और साथ में कोकिला बेन और गोपी बहू भी। लेकिन जरूरी नहीं  कि पहले वाले एक्टर ही शो में वापस आयें। हो सकता है कि अन्य कलाकारों को लेकर भी शो बनाया जाए। लेकिन जो भी हो इस शो को वापस लाने का श्रेय यूट्यूबर ‘यशराज मुखाते’ को जाता है।

Leave a Comment