Akshay Kumar Upcoming Movies 2021: इस साल रिलीज होंगी अक्षय कुमार की ये 6 फिल्में

Akshay Kumar Upcoming Movies 2021: पिछले कुछ सालों में अक्षय कुमार की 2 से 4 फिल्में प्रतिवर्ष आ रही हैं और सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन (Akshay Kumar Movies Box Office Collection) भी करती हैं। इतना ही नही बल्कि अक्षय का नाम 2019 में सबसे अधिक कमाने वाले कलाकारों की लिस्ट में भी आया था। साल 2020 में अक्षय की केवल एक फ़िल्म ‘लक्ष्मी’ रिलीज हुई जबकि 4 फिल्में रिलीज होनी थी। लेकिन साल 2021 अक्षय के फैंस के लिए धमाकेदार होने वाला है, क्योंकि इस साल अक्षय की एक के बाद एक 6 फिल्में (Akshay Kumar Upcoming Movies 2021) रिलीज होंगी।

Akshay Kumar Upcoming Movies 2021: अक्षय कुमार अपकमिंग मूवीज  

साल 2021 में अक्षय कुमार की एक, दो या फिर 3 नही बल्कि 6 फिल्मे रिलीज होगी। इनमे से कुछ फिल्में पहले से ही इस साल रिलीज होने वाली थी और कुछ फिल्में साल 2020 की थी जिन्हें कोरोना वायरस की वजह से अगले साल के लिए आगे बढ़ा दिया। चलिये जानते हैं इस साल रिलीज होने वाली अक्षय की 6 फिल्मों (Akshay Kumar Movies in 2021) के बारे मे।

सूर्यवंशी

Akshay Kumar Movies in 2021

सूर्यवंशी अक्षय की इस साल की सबसे बड़ी फिल्मो में से एक होगी। इस फिल्म में मुख्य किरदार में अक्षय कुमार तो हैं और साथ में रणवीर सिंह और अजय देवगन भी पुलिस ऑफिसर के किरदार में नज़र आएंगे। यह फ़िल्म सिम्बा, सिंघम और सूर्यवंशी (Akshay Kumar Movies in Hindi) का मिलन होगी। सूर्यवंशी वह फिल्म होगी जहां से डायरेक्टर और प्रोड्यूसर रोहित शेट्टी अपने कोप यूनिवर्स को आगे बढ़ा रहे हैं।

बच्चन पांडे

Akshay Kumar Films in 2021

अक्षय कुमार की यह फिल्म जनवरी 2021 में रिलीज होनी थी लेकिन कोरोना की वजह से इसकी शूटिंग पूरी नहीं हुई, लेकिन अब इसकी शूटिंग पर काम शुरू हो चुका है। इस साल ही फिल्म की शूटिंग पूरी कर इसे रिलीज कर दिया जाएगा। बच्चन पांडे फिल्म का निर्माण साजिद नाडियावाला कर रहे हैं और इस फिल्म की शूटिंग राजस्थान के जैसलमेर में पूरी की गई है। यह फिल्म अक्षय की एक बेहतरीन फ़िल्म (Akshay Kumar Films in 2021) होगी।

बेलबॉटम

Akshay Kumar Movies 2021

अक्षय कुमार इस फिल्म से काफी शानदार प्रॉफिट कमाने वाले हैं क्योंकि इस फिल्म में काफी कम बजट लगा है। आपको यकीन नहीं होगा लेकिन पेंडेमिक के दौरान इस फिल्म की पूरी शूटिंग 40 दिनों के अंदर स्कॉटलैंड के एक शहर ग्लासगो में की गयी है। इस फ़िल्म में अक्षय के साथ वाणी कपूर, लारा दत्ता और हुमा कुरैशी भी होगी। इस फ़िल्म में एक बेहतरीन कहानी को आकर्षक तरीके से दिखाया जाएगा

अतरंगी रे

Akshay Kumar Ki Movies 2021 Me

अक्षय कुमार और सैफ अली खान की यह पहली होगी जिसमें वह दोनों साथ में नज़र आएंगे। यह फिल्म बॉलीवुड और टॉलीवुड  का एक मिश्रण होगा क्योंकि इस फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय कर रहे हैं। इस फ़िल्म में अक्षय और सारा के अलावा लीड में धनुष भी दिखाई देंगे जो साउथ के सुपरस्टार हैं। इस फ़िल्म में अक्षय का किरदार काफी रोचक होगा। यह अक्षय की इस साल की बड़ी फिल्मों (Akshay Kumar Movies in Hindi) में से एक होगी।

पृथ्वीराज

Akshay Kumar Movies in Hind

अक्षय कुमार बॉलीवुड के ऐसे अभिनेताओं में से एक हैं जिन्हें इतिहास से जुड़ी हुई फिल्में करना काफी पसंद है। कुछ समय पहले उन्होंने एक ऐतिहासिक किस्से पर आधारित फिल्म ‘केसरी’ की थी। इसमें लोगों ने अक्षय कुमार की परफॉर्मेंस को काफी ज्यादा पसंद भी किया। राजपूत राजा ‘पृथ्वीराज चौहान’ की बायोग्राफी की फ़िल्म में एक बार फिर लौट रही है। इस फ़िल्म में काफी अच्छा खासा बजट भी खर्चा जाएगा।

रक्षा बंधन

Akshay Kumar Movies in 2021

अक्षय कुमार इस रक्षाबंधन के मौके पर एक काफी बेहतरीन और पारिवारिक फिल्म ‘रक्षाबंधन’ भी रिलीज करने वाले हैं। इस फ़िल्म में एक ऐसे परिवार की कहानी दिखाई जाएगी, जिसमें एक भाई अपनी बहन के लिए हर प्रकार के समर्पण के लिए तैयार रहता है। अक्षय की इस फ़िल्म में फैमिली ड्रामा देखने को मिलेगा। इस फ़िल्म की अभी कोई खास जानकारी नहीं मिली है लेकिन यह फ़िल्म इस साल रक्षाबंधन के मौके पर रिलीज की जाएगी।

Leave a Comment