आलिया भट्ट और संजय दत्त की फिल्म ”सड़क 2” को मिला नेगेटिव रिस्पॉन्स, IMDB पर 1.2 रेटिंग

‘Sadak 2’ Movie IMDB Rating: आलिया भट्ट, संजय दत्त और आदित्य रॉय कपूर जैसे कलाकारों के साथ बनाई गई फिल्म सड़क 2 इस साल की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक थी। यह फिल्म पहले थियेटर में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोनावायरस के कारण लगे लॉकडाउन और सिनेमाघरों में पाबंदी की वजह से अब अधिकतर फिल्मों की तरह इस फिल्म को भी ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म (OTT) पर रिलीज किया गया है। इस फिल्म के ट्रेलर रिलीज के समय से ही लोगों ने नेगेटिव रिस्पांस देना शुरू कर दिया था।

‘सड़क-2’ को आईएमडीबी पर केवल 1.2 स्टार

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस के बाद लोग बॉलीवुड के स्टार किड्स को नेपोटिज्म के वजह से ट्रोल कर रहे हैं, और उनमें आलिया भट्ट का नाम भी शामिल है। आलिया भट्ट की फिल्म ‘सड़क-2’ महेश भट्ट के द्वारा निर्देशित की गई है, और इस फिल्म को रिलीज के साथ ही आईएमडीबी पर 1.2 स्टार की रेटिंग मिली है, जो कि काफी कम है। इस फ़िल्म को ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म डिज्नी+ हॉटस्टार पर रिलीज किया गया है। बता दें कि आईएमडीबी इस समय मूवी रिव्यु का सबसे बड़ा प्लेटफॉर्म्स में से एक है।

आलिया भट्ट और संजय दत्त की फिल्म ''सड़क 2'' को मिला नेगेटिव रिस्पॉन्स

साल 1991 की फ़िल्म रीमेक है सड़क-2

महेश भट्ट द्वारा निर्देशित साल 1991 में रिलीज हुई फ़िल्म ‘सड़क’ तो आप सभी ने देखी होगी। इस फ़िल्म में अभिनेता संजय दत्त लीड रोल में थे। आलिया भट्ट की सड़क 2 महेश भट्ट द्वारा निर्देशित 1991 में रिलीज हुई सड़क का रिमेक है। इस फ़िल्म के रिलीज होने के बाद से ही लोग सोशल मीडिया और रिव्यु प्लेटफॉर्म पर फ़िल्म के बारे में अपनी राय देना शुरू कर चुके हैं। इनमें  से अधिकतर राय नकरात्मक है और यही कारण है कि फ़िल्म को IMDB पर भी केवल 1.2 स्टार मिले हैं।

IMDB पर इतनी कम रेटिंग क्यों?

आलिया भट्ट की फिल्म सड़क 2 को ट्रेलर की रिलीज के बाद से ही काफी हेट मिल रहा है। लोगों ने इसका ट्रेलर भी डिसलाइक किया है। ट्रेलर को डिसलाइक करने के बाद जब लोगों ने फ़िल्म देखी तो उन्होंने IMDB पर जाकर फ़िल्म को रेटिंग्स देना शुरू किया। इस फ़िल्म को IMDB पर 93 प्रतिशत से अधिक लोगों ने 1 स्टार रेटिंग दी है, जिसके कारण फ़िल्म को इतनी कम रेटिंग्स मिली है।

Sadak 2

सोशल मीडिया पर चला #ThrilledForSadak2 ट्रेंड

बता दें कि इस समय सोशल मीडिया पर एक नया ट्रेंड चल रहा है। इस ट्रेंड में #ThrilledForSadak2 का उपयोग किया जा रहा है जिसमें लोग रिव्यु प्लेटफॉर्म्स पर सड़क 2 मूवी को कम रेटिंग्स दे रहे हैं। कुछ लोगों का तो मानना है कि नेपोटिज्म से घिरी हुई इस फ़िल्म पर लोग अपना गुस्सा निकाल रहे हैं, तो कुछ लोग फ़िल्म को वाकई में काफी बुरा बता रहे हैं। बता दें कि 12 अगस्त को सड़क 2 का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसके बाद से ही #BoycottSadak2 ट्रेंड करने लगा जिसके चलते कई लोगों ने सड़क-2 को देखने से भी इनकार कर दिया है।

Leave a Comment