Tuesday, October 19, 2021
Home देश अमिताभ बच्चन का जलसा किया गया सेनिटाइज, महंगे महंगे सामान से बना...

अमिताभ बच्चन का जलसा किया गया सेनिटाइज, महंगे महंगे सामान से बना है बिग बी का आलीशान बंगला..

Amitabh Bachchans bungalow jalsa sanitized: भारत में कोरोना के मरीज बढ़ते जा रहें है। वही एक खबर आई है कि शनिवार की शाम को अमिताभ बचन और उनके परिवार का कोरोना टेस्ट किया गया तो डॉक्टरों ने उनके टेस्ट को पॉजिटिव बताया। इसके बाद बीऍमसी ने उनके बंगले को पूरी तरह से सील कर दिया। अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन का इलाज़ सबसे प्रसिद्ध अस्पताल “नानावटी” में चल रहा है। दूसरी और बीऍमसी ने अमिताभ के पुरे बंगले को सेनिटाइज करने का काम शुरू कर दिया है।

इन दिनों में बिग बी का बंगला “जलसा “ चर्चा में है बिग बी का बंगला “जलसा “ अंदर से बहुत ही महंगे महंगे समान (लग्जरी समान) से भरा हुआ है। लोग भी उनके बंगले की ये तस्वीरें लेके इन्टरनेट पे वायरल कर रहे हैं

10, 125 वर्ग फीट में बना है बिग बी का बंगला

अमिताभ बच्चन का अलीशान बंगला “जलसा” जुह में स्थित है। उनके बंगले को देखा जाये तो वो 10,125 स्क्वायर फूट में बना है ये बहुत ही बड़ा बंगला है उनको यह बंगला 1982 में तोहफे में मिला था। 1982 में उनकी एक फिल्म आई थी जिसका नाम “सत्ते पे सत्ता “ था। इस फिल्म को बहुत लोगों का प्यार मिला और बहुत ही सुपरहिट साबित हुयी। तब इस फिल्म के डायरेक्टर “रामेश सिप्पी “ ने अमिताभ को ये बंगला तोहफे में दिया था।

तोहफे में मिला था यह बंगला

यह बंगला तोहफे में मिलने के कुछ समय बाद अमिताभ जी अपने पुरे परिवार के साथ यहाँ पे रहने पहुंचे। इसके अतरिक्त बिग बी के दो बंगले और हैं। जिनका नाम “प्रतीक्षा “ और “जनक “ है। बहुत से लोग बिग बी के बंगले “जलसा “ को देखने आते हैं ताकि उनको बिग बी की सिर्फ एक जलक ही दिख जाये। इसी को देखते हुए , अमिताभ बच्चन भी रविवार को अपने फैन्स को अपनी एक जलक दिखाने के लिए बहार आते हैं।

कोरोना महामारी इस क़दर फ़ैल चुकी है कि पहले रविवार को अमिताभ जी अपनी जलक दिखाने आते थे। परन्तु अब ये बिलकुल रुक चुका है। उनके बंगले की दीवारें भी बहुत ऊँची बनायीं गई हैं। इस घर में बिग बी अपने बेटे अभिषेक, पत्नी जया बच्चन और अपने परिवार के साथ रहते हैं ।

ख़ास मौकों पर बंगले की तस्वीरें सोशल मीडिया पे शेयर करते हैं

कुछ कुछ ख़ास मौकों पर बिग बी अपनी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पे शेयर करते हैं। इन फोटों में उनके अलीशान बंगले की तस्वीरों को आसानी से देखा जा सकता है। कई बार उनके लिविंग रूम की भी फोटो देखने को मिलती हैं।

बिग बी ने अपने लिविंग रूम की एक दीवार पे उनके पिता जी हरिवंश राय बच्चन और उनके परिवार के अन्य सदस्यों की तस्वीरें लगा के रखी हैं। उनकी एक सबसे खास बात ये है कि एक दीवार पे तो उनकी ये यादें जो तस्वीरों में कैद है। दूसरी तरफ दीवार पे उन्होंने किताबें रखी हैं जो अपने आप में एक ज्ञान का भण्डार हैं ।

बिग बी के तीनों बंगलों को पूरी तरह से सील कर दिया है और तीनों जगह पे बीऍमसी ने कंटोनमेंट जॉन बना दिया है। ताकि वहां पे कोई न आये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Met Gala 2021 : मलाइका अरोड़ा को बेहद पसंद आई केंडल जेनर की ड्रेस, लेकिन किम कार्दशियन का उड़ाया मजाक

मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय कलाकारों में से एक हैं जिन्होंने फ़िल्म इंडस्ट्री में अपने दम पर काफी सफलता हासिल की हैं। वह...

Marvel Hawkeye Trailer : मार्वल ने रिलीज किया अपने नए वेब शो का ट्रेलर, जाने क्या होगा खास

इस बात में कोई दो राय नहीं है कि भारत मे जितने फंस मार्वल हॉलीवुड फ्रेंचाइजी के हैं उतने ही शायद किसी अन्य हॉलीवुड...

Happiest Minds Stock – क्या इसमें निवेश करना चाहिए?

Stock Market एक ऐसा नाम हैं जिसे सुनकर जहा एक तरफ कई लोग उत्साहित हो जाते हैं तो कुछ के दिमाग मे Scams और...

RPS Officer, Woman Constable Viral Video: आखिर कैसे हुआ पुलिस अधिकारी व महिला कांस्टेबल का वीडियो वायरल?

RPS Officer Hiralal Saini Viral Video: कुछ दिनों पहले राजस्थान के अजमेर से एक सनसनीखेज खबर सामने आयी है। अजमेर जिले के ब्यावर सर्किल...

Recent Comments