Ananya Panday Affair: शाहिद के भाई का दिल तोड़ अब अनन्या अब किसी और के साथ रिलेशनशिप में जाने आप लोग भी  

Ananya Panday Affair: शाहिद के भाई का दिल तोड़ अब अनन्या अब किसी और के साथ रिलेशनशिप में जाने आप लोग भी  

Ananya Panday Affair – बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे और हैंडसम एक्ट्रेस के बीच इन दिनों जुड़ाव काफी बढ़ता जा रहा है। जिस से दोनों एक दूसरे के काफी ज्यादा नजदीक नजर आ रहे है।  इस अभिनेता और अनन्या पांडे की उम्र में कोई अंतर नहीं है, लेकिन वह कुल मिलाकर 13 साल बड़े हैं। सोशल मीडिया पर दोनों के रिलेशन की खबरों की भरमार काफी ज्यादा फैली हुई है, बावजूद इसके कि दोनों को साथ में स्पॉट नहीं किया गया।

अनन्या पांडे अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने अफेयर को लेकर काफी ज्यादा चर्चा के विषय में बनी रहती हैं। कोई न कोई अभिनेता उनके साथ अपना नाम जोड़ता रहता है। अनन्या पांडे को अक्सर शाहिद कपूर के सौतेले भाई ईशान खट्टर के साथ देखा जाता था। दोनों साथ में कई हॉलिडे पर भी गए थे। नतीजतन, अनन्या ईशान के परिवार से भी मिलने लगी। अनन्या ने शाहिद के साथ बर्थडे पार्टी में भी पोज दिए। अनन्या ने कथित तौर पर एक और हैंडसम अभिनेता को अपना दिल दे दिया है क्योंकि कुछ समय पहले उनके अलग होने की खबर भी सामने आई थी। 

अनन्या आदित्य के अफेयर की खबरे

अनन्या पांडे इन दिनों बॉलीवुड के हैंडसम हंक आदित्य रॉय कपूर को डेट कर रही हैं। दोनों को कभी एक साथ नहीं देखा गया था, लेकिन इनके अफेयर की चर्चा ऑनलाइन सुर्खियां काफी ज्यादा बटोरी जा रही है. आदित्य और अनन्या कभी एक साथ किसी फिल्म में नजर नहीं आए हैं, लेकिन उनका कहना है कि जहां आग होती है, वहां धुआं होता है, इसलिए आदित्य और अनन्या के लिए भी यही कहा जा सकता है।  

अनन्या आदित्य की उम्र  

एक्ट्रेस अनन्या पांडे आदित्य रॉय कपूर (आदित्य रॉय कपूर) से 13 साल बड़ी हैं। अनन्या 23 साल की हैं, जबकि आदित्य 36 साल के हैं। आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर के बीच भी संबंध रहे हैं। ‘आशिकी 2’ की शूटिंग के दौरान उनके रिश्ते की खबरें सामने आईं थी। श्रद्धा और आदित्य ने ‘ओके जानू’ नाम की एक फिल्म की शूटिंग भी की, लेकिन यह स्क्रीन पर कुछ खास नहीं चली। इस फिल्म की विफलता के परिणामस्वरूप, उनका रिश्ता भी टूट गया था । अनन्या पांडे में आदित्य का नाम इतने सालों बाद एक बार फिर खूबसूरती से जुड़ा है। 

अनन्या आदित्य की फ़िल्में

अनन्या पांडे फिल्म ‘लिगर’ में विजय देवरकोंडा के साथ अभिनय करने के लिए तैयार हैं। इसके अलावा अनन्या पांडे इन दिनों सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ फिल्म ‘खो गए हम कहां’ की शूटिंग कर रही हैं। इसी तरह आदित्य रॉय कपूर जल्द ही मृणाल ठाकुर की फिल्म ‘गुमराह’ में नजर आने वाले हैं।

आगे यह भी पढ़े – राजस्थान में Community Health Officer के 3531 पदों पर संविदा के आधार पर हो रही है भर्ती जानने आप भी पूरी जानकारी 

Leave a Comment