Badaun Gang Rap: पोस्टमार्टम के बाद सामने आई हैरान कर देने वाली रिपोर्ट, हत्या से पहले काफी प्रताड़ित किया गया था महिला को

Badaun Gang Rap: कुछ महीनों पहले उत्तर प्रदेश में एक गैंगरेप की घटना सामने आई थी जिस पर पूरे देश ने उत्तर प्रदेश के पुलिस प्रशासन पर सवाल उठाए। उस समय एक दलित लड़की का गैंगरेप किया गया था वह घटना अभी शांत भी नहीं हुई थी कि एक दूसरे घटना सामने आ रही है। यह घटना उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले से सामने आई है। उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में मंदिर गई एक महिला के साथ गैंगरेप किया गया और उसके बाद उसे इतना प्रताड़ित किया गया कि उसकी मृत्यु हो गई। पुलिस प्रशासन के द्वारा इस मामले में काफी लापरवाही की गई। यह लापरवाही इस कदर तक थी कि शव मिलने के 2 दिन बाद पोस्टमार्टम किया गया। पोस्टमार्टम के बाद काफी सारी नई जानकारियां सामने आई है।

Badaun Gang Rap: पोस्टमार्टम के बाद सामने आई नई रिपोर्ट

हाल ही में उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले (Badaun Gang Rap) से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। इस घटना में  50 साल की आंगनबाड़ी सहायिका से गैंगरेप के बाद हत्या (Badaun Gang Rap & Murder Case) कर दी गई। इस घटना को एक मंदिर के पुजारी द्वारा अंजाम दिया गया हैं। हाल ही में यह खबर भी सामने आई थी कि पुजारी ने महिला को तंत्र मंत्र के जल में फसाया था और वह अक्सर महिला से मिलता रहता था। शव मिलने के 2 दिन बाद उसका पोस्टमार्टम किया गया और अब कुछ हैरान कर देने वाली जानकारी सामने आई है।

पोस्टमार्टर रिपोर्ट के अनुसार कहा जा रहा है कि गैंगरेप के बाद महिला के प्राइवेट पार्ट में रॉड जैसी चीज भी डालने की कोशिश की गयी थी। महिला के शव पर कई गंभीर चोटे पाई गई हैं। इस घटना के नजदीकी थानाध्यक्ष राघवेंद्र प्रताप सिंह को एसएसपी संकल्प शर्मा ने लापरवाही बरतने के आरोप में निलंबित कर दिया है। पोस्टमार्टर रिपोर्ट के अनुसार महिला के पसली, पैर और फेंफड़े भी डैमेज पाए गए हैं।

Badaun Gang Rap

एक आरोपी गिरफ्तार तो 2 अब तक फरार

महिला का शव 3 जनवरी की रात को खून से लथपथ मिला था। शव के मिलने के 48 घण्टे बाद पोस्टमार्टम किया गया था। यह पुलिस की एक बड़ी लापरवाही मानी जा रही है। पोस्टमार्टम के बाद ही यह पुष्टि की गई है महिला के गैंगरेप के बाद उसकी हत्या की गई हैं। इस गैंगरेप और हत्या का आरोप 3 लोगों पर लगाया गया है जिसमें से एक को पकड़ लिया है और 2 अब तक फरार हैं। पुलिस उन्हें ढूंढने के काम कर रही है। सरकार के आदेश पर पूरे गांव में पूछताछ की जा रही है। महिला के पति को मानसिक मन्दित बताया जा रहा है।

Leave a Comment