Sanjay Dutt Health Update: संजय दत्त का स्वास्थ्य है बेहतर, ICU से हुए जनरल वार्ड में शिफ्ट

Sanjay Dutt Health Update: हाल ही में खबर आयी थी कि अभिनेता संजय दत्त सांस लेने में तकलीफ के चलते मुम्बई के लीलावती अस्पताल में भर्ती हुए हैं। ऐसे में कयास लगाए जाने लगे की अमिताभ बच्चन के बाद अब अभिनेता संजय दत्त भी कोरोना के शिकार बन चुके हैं। लेकिन हाल ही में राहत देने वाली खबर सामने आयी है। दरअसल अभिनेता संजय दत्त की कोविड-19 रिपोर्ट नेगेटिव आयी है और उनका स्वास्थ्य अब बिल्कुल ठीक है।

ICU से जनरल वार्ड में किया गया शिफ्ट

अभिनेता संजय दत्त के स्वास्थ्य को लेकर लीलावती हॉस्पिटल के स्टाफ ने जानकारी दी है कि संजय दत्त इस समय बिल्कुल ठीक हैं। संजय दत्त को सांस लेने में जो समस्या थी वह अब ठीक हो चुकी है। शनिवार की शाम को संजय दत्त का कोरोना टेस्ट किया गया था। रविवार की सुबह आयी इस कोरोना रिपोर्ट में संजय दत्त नेगेटिव साबित हुए है। उनका स्वास्थ्य अब बिल्कुल ठीक हैं।

अभिनेता संजय दत्त के स्वास्थ्य को लेकर लीलावती हॉस्पिटल के स्टाफ ने कहा कि ‘संजय दत्त एकदम स्वस्थ हैं। उन्हें सांस लेने में कोई दिक्कत नहीं हो रही है। अब उन्हें ऑक्सीजन की भी ज़रूरत नहीं है। लेकिन एक दिन के लिए उन्हें ऑब्जर्वेशन में रखा गया है। संजय दत्त को आईसीयू वार्ड से जनरल वार्ड में शिफ्ट किया गया है’। संजय दत्त को अब ऑब्जरवेशन के लिए एक दिन और अस्पताल में रखा जाएगा लेकिन उसके बाद डिस्चार्ज कर दिया जाएगा।

Sanjay Dutt Health Updates

8 अगस्त से थी सांस लेने में तकलीफ

संजय दत्त को शनिवार 8 अगस्त को सांस लेने में तकलीफ थी। क्योंकि यह कोरोना का एक लक्षण हो सकता है अतः संजय दत्त को भी जल्द ही मुम्बई के अस्पताल में दाखिल करा दिया गया। उनका कोरोना टेस्ट किया गया और उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आयी। उनको इसके अलावा अन्य कोई बीमारी भी नही है। अब संजय आसानी से सांस भी ले पा रहे हैं। संजय दत्त के स्टाफ की मानें तो उन्हें शाम 4 बजे के करीब सांस लेने में तकलीफ हुई इसलिए उन्हें जल्द ही हॉस्पिटल में एडमिट करवा दिया गया।

अभिषेक बच्चन भी हुए कोरोना फ्री

जानकारी के लिए बता दें कि 11 जुलाई को अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन ने भी कोरोना रिपोर्ट कराई थी। इसमें वो दोनों  पॉजिटिव सबित हुए। अमिताभ बच्चन को स्वस्थ होने में 22 दिन लगे और वह 2 अगस्त को अस्पताल से डिस्चार्ज हो गए। लेकिन हाल ही में अभिषेक बच्चन की कोरोना रिपोर्ट भी नेगेटिव आ चुकी है। अभिषेक बच्चन ने इस बात की जनकारी ट्वीट करके दी और कहा की ‘मैंने वादा किया था की मैं इससे लड़ूंगा और मैंने वादा पूरा किया’।

हाल ही में टेलीविजन इंडस्ट्री के जाने-माने सितारे अभिनेता सतीश शाह भी कोरोना के शिकार हो चुके हैं। 69 वर्षीय सतीश को कुछ दिनों से तेज बुखार था। जब उन्होंने टेस्ट करवाया तो वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए। अब वह 11 अगस्त को होम क्वारंटाइन में रहने वाले हैं। बता दें कि सतीश शाह टेलीविज़न धारावाहिकों के साथ कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुके हैं।

Leave a Comment