YRHPK: मिली स्टार प्लस चैनल बायकॉट करने की धमकी, जानिए क्यों हो रहा है सोशल मीडिया पर #BoycottStarPlusIfNoYRHPK ट्रेंड!

YRHPK, #BoycottStarPlusIfNoYRHPK Trending On Social Media: ये रिश्ते है प्यार के’ भारतीय टेलीविज़न का रोमांटिक शो है जो स्टार प्लस पर प्रसारित होता है। इस समय यह शो काफी अच्छा प्रदर्शन कर रहा है और इसके काफी फैंस भी हैं। हलाकि यह शो टीआरपी के मामले में थोड़ा सा पीछे है, जिस वजह से इसे अब ऑफ-एयर किया जाने वाला है। इस शो को ‘साथ निभाना साथिया’ से रिप्लेस किया जा सकता है। देवोलीना भट्टाचार्जी का नया शो “साथ निभाना साथिया 2” अब “ये रिश्ते है प्यार के” (YRHPK) है की जगह लेने वाला है। हलाकि शो के बंद होने इस फैंस खासे नाराज भी हैं। शो के मेकर्स ने हाल ही में शो को जल्दी ख़त्म करने की भी घोसणा की है। इससे फैंस काफी गुस्से में दिख रहे हैं, और यहाँ तक चैनल को बॉयकॉट करने की भी धमकी दे रहे हैं, जिस वजह से सोशल मीडिया पर #BoycottStarPlusIfNoYRHPK ट्रेंड हो रहा है।

YRHPK

YRHPK: क्यों हो रहा है #BoycottStarPlusIfNoYRHPK ट्रेंड

इन दिनों ‘ये रिश्ते है प्यार के’ शो (YRHPK) में अबीर और मीशा की लव स्टोरी दिखाई जा रही है। अब इस शो को बहुत जल्द क्लाइमेक्स एपिसोड बनाकर बंद किया जा सकता है। कुछ खबरें ये भी आ रही हैं कि चैनल और शो के मेकर्स के बीच अनबन के वजह से शो को बीच में रोका जा सकता है। इस वजह से फैंस काफी नजर दिख रहे हैं। यहाँ तक की एक ट्विटर यूजर ने यह भी लिख डाला है कि “हम बतौर दर्शक काफी बार आग्रह कर चुके हैं, ये वो आधार है जिसकी बदलत तुम्हारा चैनल चल रहा है, इसलिए अब हम डिमांड करते हैं कि इस शो को आगे बढ़ाया जाए। #BoycottStarPlusIfNoYRHPK”

इसके अलावा एक यूजर ने यह ट्वीट किया कि “मैं आज का एपिसोड देखकर अपने इमोशन्स को कंट्रोल नहीं कर सकता। राजन शाही और स्टार प्लस इतने निर्दयी कैसे हो सकते हैं। जबकि उनके इस शो को इतना प्यार मिल रहा है, आप लोग इसपर ध्यान क्यों नहीं दे रहे हैं। इसलिए हम लड़ना बंद नहीं करेंगे। बायकॉट स्टार प्लस।”

इसके अलावा एक यूजर एक्सटेंशन की मांग करते हुए ट्वीट करते हैं “हम नहीं चाहते हैं कि यह शो सालों साल चले, बस हम यह चाहते हैं कि मीशा और अबीर को एक अच्छी एंडिंग मिले। इसलिए हम यह चाहते हैं कि इस शो को थोड़े और दिनों तक बढ़ाया जाए।”

https://twitter.com/Sabiha4471/status/1311882354734972928?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1311882354734972928%7Ctwgr%5Eshare_3&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.bhaskar.com%2Fentertainment%2Ftv%2Fnews%2Fyeh-rishta-hai-pyar-ke-fans-upset-with-show-of-air-threatened-to-buy-star-plus-channel-trended-on-twitter-127773432.html

बता दें कि YRHPK धारावाहिक शो का आखिरी एपिसोड 17 अक्टूबर 2020 को स्टार प्लस में प्रसारित किया जायेगा। कुछ खबरें यह भी आयी कि शो में सरोगेसी ट्रेक के चलते इस शो की टीआरपी कम हो रही है। ऐसे में एक ट्विटर ने ट्रैक बदलने की भी मांग की है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा “सरोगेसी ट्रेक के चलते हम अपना यह शो खो रहे हैं। मीशा और अबीर सबसे लड़ सकते हैं मगर सच्चाई से नहीं। तो प्लीज स्टोरी लाइन बद लें और इस शो को सही अंत दें। इसके लिए हमें एक्सेंशन चाहिए।”

https://twitter.com/SushmaRamanago2/status/1311710950349705216?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1311710950349705216%7Ctwgr%5Eshare_3&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.bhaskar.com%2Fentertainment%2Ftv%2Fnews%2Fyeh-rishta-hai-pyar-ke-fans-upset-with-show-of-air-threatened-to-buy-star-plus-channel-trended-on-twitter-127773432.html

YRHPK

YRHPK Full Story: यहाँ पढ़ें ये रिश्ते है प्यार के’ शो की पूरी स्टोरी

‘ये रिश्ते है प्यार के’ शो की स्टोरी स्पिन और कांसेप्ट पर आधारित है। यह शो राजकोट गुजरात में रहने वाले परिवार की कहानी है। शो के अहम किरदार कुनाल और कुहू जिनके बीच लव स्टोरी देखने को मिलती है। कुहू कुनाल से प्यार करती है, लेकिन कुनाल के घर वाले मिष्टी को पसंद कर लेते हैं। परन्तु मिष्टी घर वालों से कुछ समय मांगती है। इस बात से मीनाक्षी नाराज हो जाती है और मिष्टी को अबीर से एनजीओ में हाथ हाथ बटाने को कहती है। इसी दौरान दोनों को एक दूसरे से प्यार हो जाता है। वहीँ कुनाल और कुहू की शादी हो जाती है। कुछ समय बाद कुहू को यह लगने लगता है कि कुनाल उससे प्यार नहीं करता। इसी  बीच अबीर के लिए मुश्किल खड़ी हो जाती है और उन्हें कुणाल और मिष्टी के बीच एक को चुनना है। इसलिए वह मिष्टी से रिश्ता तोड़ लेता है। अबीर से दूर होने के बाद मिष्टी की लाइफ में निशांत की एंट्री होती है जो उससे शादी की मांग रखता है। आखिर में मिष्टी और अबीर के प्यार की जीत होती है, और उनकी शादी होती है। इसी दौरान मीनाक्षी, मिष्टी और कुहू के बीच दरार लाने की कोशिस करती है। और अंत में उन्हें घर छोड़ कर जाना पड़ता है।

Leave a Comment