Class Of 83 Trailer: रिलीज हुआ बॉबी देओल की फिल्म “क्लास ऑफ 83” का ट्रेलर, खाकी वर्दी में आये नजर!

Class Of 83 Trailer: अगर आप बॉबी देओल के फैन हैं और उनकी फिल्म ‘क्लास ऑफ 83’ (Class Of 83 Trailer) का इंतजार कर रहे हैं। तो आपके लिए खास खबर है। फिल्म ‘क्लास ऑफ 83’ का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। इस फिल्म में बॉबी देओल (Bobby Deol) एक खाकी वर्दी में एक रौबदार पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आ रहे हैं। इसी के साथ उनकी यह फिल्म एक्शन और थ्रिलर से भरपूर नजर आ रही है। ‘क्लास ऑफ 83’ (Class Of 83 Trailer) फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है, कि गलत लोगों के खिलाफ बॉबी अपने मिशन को पूरा करने के लिए 5 लोगों की टीम तैयार करते हैं। उनकी इस फिल्म में मुंबई पुलिस की जांबाजी भी दिखाई गयी है। ‘क्लास ऑफ 83’ का ट्रेलर रिलीज़ हुए ज्यादा समय नहीं हुआ है, परन्तु अभी तक यह ट्रेलर 1 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।

देखिये ‘क्लास ऑफ 83’ का ट्रेलर (Class Of 83 Trailer) 

बॉबी देओल (Bobby Deol) की फिल्म ‘क्लास ऑफ 83’ (Class Of 83) में एक्शन तो है हि परन्तु इसमें डायलॉग भी जबरदस्त शामिल किये गए हैं। फिल्म में दिखाया जायेगा कि कैसे सिस्टम द्वारा एक पुलिस अफसर फेल हो गया था। इस फिल्म में बॉबी काफी गंभीर अंदाज में दिखाई पड़ रहे हैं। बॉबी के इस फिल्म का फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म ‘क्लास ऑफ 83’ में बॉबी देओल के साथ अनूप सोनी, विश्वजीत प्रधान, जॉय सेनगुप्ता महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। इस फिल्म की कहानी अभिजीत देशपांडे ने लिखी है और अतुल सभरवाल ने फिल्म का निर्देशन किया है।

ओटीटी प्लेटफार्म पर 21 अगस्त को रिलीज़ होगी यह फिल्म 

फिल्म ‘क्लास ऑफ 83’ सैय्यद युनुस हुसैन जैदी की इसी नाम पर लिखी किताब पर आधारित फिल्म है। शाहरुख खान के होम प्रॉडक्शन रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के तहत बनी सच्ची घटना पर आधरित यह फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म ‘नेटफ्लिक्स’ पर 21 अगस्त को रिलीज़ हो जाएगी। गौरी खान और गौरव वर्मा ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है। बॉबी देओल की इस फिल्म में एक्टर विजय सिंह के किरदार में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनका मिशन उन पांच लोगों को मारना है, जिससे बॉम्बे देओल को काफी खतरा है। इसके साथ ही इसके ट्रेलर में यह भी बताया गया कि कई बार ऑर्डर को बनाए रखने के लिए कानून और नियम का भी त्याग करना पड़ता है। फिल्म “क्लास ऑफ 83” के अलावा बॉबी देओल आने वाली फिल्म “आश्रम” में भी नजर आएंगे।

Leave a Comment