Harami Poster & First Look: इमरान की फ़िल्म ‘हरामी’ का नया पोस्टर रिलीज, देखने लायक है इमरान का लुक

Harami Poster, Release Date & First Look: कोरोना वायरस के कारण साल 2020 में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री गड़बड़ा सी गयी है। न केवल बॉलीवुड बल्कि हॉलीवुड व अन्य देशों की सिनेमा इंडस्ट्री की फिल्में भी प्रभावित हुई है। लेकिन अब धीरे-धीरे सब कुछ खुल रहा है, और फिल्मों की शूटिंग भी चालू हो गयी है। हाल ही में अभिनेता इमरान हाशमी की नई फ़िल्म ‘हरामी’ का पोस्टर (Harami Poster) सामने आया। इमरान हाशमी की फ़िल्म ‘हरामी’ जल्द ही रिलीज (Harami Release Date) की जाएगी। इस समय फ़िल्म का पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो इमरान ने अपने सोशल एकाउंट्स पर शेयर किया है।

पोस्टर में काफी अलग से है इमरान का लुक

अपनी रोमांटिक फिल्मों के लिए पूरी दुनिया में मने जाने वाले अभिनेता इमरान हाशमी को हमने हमेशा लगभग एक ही लुक में देखा हैं। लेकिन इस बार इमरान एक अलग ही लुक में दिखने वाले हैं। इमरान के इस लुक (Harami First Look) को देखकर उनके फैंस हैरान हो रहे हैं। इस पोस्टर (Harami Movie Poster) में इमरान लम्बे बाल, बढ़ी दाढ़ी, गले में सोने की चेन और आँखों में काला चश्मा लगाए खिड़की के बाहर किसी को देखते हुए नज़र आ रहे हैं। इस पोस्टर में इमरान का लुक जिस तरह का बताया गया है, अगर फ़िल्म में भी उनका यही लुक रहने वाला है तो लोग इस बार उन्हें देखकर हैरान हो जाएंगे।

श्याम मदिराजु ने डायरेक्ट की है ‘हरामी’

जानकारी के लिए बता दें कि ईडन (2015) और केक (2014) जैसी बेहतरीन हॉलीवुड फिल्मों में काम करने वाले कलाकार श्याम मदिराजु ने यह फ़िल्म डायरेक्ट की है। श्याम के द्वारा डायरेक्ट की गयी इमरान हाशमी की ‘हरामी’ का 25 अक्टूबर 2020 को दक्षिण कोरिया में वर्ल्ड प्रीमियम किया जाएगा।

जानें क्या है ‘हरामी’ फिल्म की कहानी?

वैसे अभी तक ट्रेलर (Harami Movie Trailer) के रिलीज होने के बारे में कोई खास प्रेडिक्शन करना संभव नहीं है, लेकिन खबरों के मुताबिक यह कहानी एक ऐसे व्यक्ति के इर्द-गिर्द घूमता है, जो कि 1 गैंग के लिए काम करता है और मुंबई की लोकल ट्रेनो में घूमता है। उस व्यक्ति और फ़िल्म की कहानी में एक महिला की आत्महत्या करने की कोशिश करने की घटना की वजह से ट्विस्ट आ जाता हैं।

इमरान के अलावा और कौन हैं फ़िल्म में?

अभी तक इमरान की अपकमिंग फिल्म (Emraan Hashmi Upcoming Movie) ‘हरामी’ के बारे में कोई खास जानकारी सामने नहीं आई है। उनके बारे में बस यही पता लगता है कि इस फिल्म में मुख्य अभिनेता इमरान हाशमी हैं और उनकी इस फिल्म को श्याम मदिराजु डायरेक्ट कर रहे हैं। हरामी के अलावा जल्द ही इमरान हाशमी की ‘मुम्बई सागा’ और ‘चेहरे’ जैसी फिल्में भी रिलीज होगी। इस फ़िल्म की मुख्य अभिनेत्री और दूसरी स्टारकास्ट के बारे में अब तक जानकारी नही आयी हैं। इमरान अपनी फ़िल्म चेहरे में ‘अमिताभ बच्चन’ के साथ नज़र आने वाले हैं।

Leave a Comment