Saturday, January 22, 2022
Home मनोरंजन बॉलीवुड आखिर क्या है जैकलीन फर्नांडिस और सुकेश चंद्रशेखर की वायरल हुई रोमांटिक...

आखिर क्या है जैकलीन फर्नांडिस और सुकेश चंद्रशेखर की वायरल हुई रोमांटिक तस्वीर का सच

बीते कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमे एक सक्श बॉलीवुड ब्यूटी क्वीन जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) को किश करता हुआ नजर आ रहा है। बताया जा रहा है कि बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा जैकलिन फर्नांडिस बीते कई दिनों से ठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) के साथ अफेयर में है। कुछ समय पहले इन दोनों के रोमांटिक फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुए थे। जिन तस्वारों के वजह से सोशल मीडिया पर काफी हंगामा हो गया था। इन तस्वीरों पर जैकलीन फर्नांडिस के गले पर लव बाइट भी नजर आ रहा था। हालाँकि बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने खुद कहा था कि उनका ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ कोई रिस्ता नहीं है।

जैकलीन फर्नांडिस और सुकेश चंद्रशेखर की किस करते हुए रोमांटिक तस्वीर हुई वायरल

सोशल मीडिया पर इस तस्वीर के लीक होने पर जैकलीन फर्नांडीस ने कहा कि “इस देश और देश के लोगों ने मुझे बहुत प्यार दिया है। इसमें मीडिया से मेरे फ्रेंड्स शामिल हैं जिनसे मैंने काफी कुछ सीखा है। मैं मौजूदा वक़्त में एक बुरे दौर से गुजर रही हूँ और मुझे उम्मीद है कि मैं इससे बहुत जल्दी ही बाहर निकल जाउंगी। मैं अपने मीडिया फ्रेंड्स से रिक्वेस्ट करती हूँ कि मेरी प्राइवेसी का ख्याल रखें और मेरी पर्सनल फोटोज सोशल मीडिया पर सर्कुलेट न करें। ऐसा आप अपने करीबी और अजीज लोगों के साथ नहीं कर सकते। मुझे उम्मीद है कि आप मेरे साथ भी नहीं करेंगे।”

 

वायरल फोटो पर जैकलीन फर्नांडिस ने क्या कहा

बता दें कि ईडी के अधिकारीयों को दिए गए स्टेटमेंट में जैकलीन फर्नांडिस ने कहा कि “वह 2017 से सुकेश चंद्रशेखर के संपर्क में है। 2021 में 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में उनकी गिरफ़्तारी हुए थी और इसके बाद वह उनसे कभी नहीं मिली। उन्होंने बताया कि वह सन टीवी के मालिक हैं और जयललिता के परिवार के हैं।” इसके अलावा जैकलीन फर्नांडिस का यह भी बयान है कि सुकेश चंद्रशेखर से उनकी बहिन ने 1.50 का लोन लिया है और 15 लाख रूपये अपने भाई के अकाउंट में ट्रांसफर किये है जो ऑस्ट्रेलिया में रहता है।

कौन है सुकेश चंद्रशेखर और क्या है वायरल तस्वीर का सच

ईडी के अधिकारीयों को दिए गए स्टेटमेंट में जैकलीन फर्नांडीस ने यह भी कहा कि “सुकेश उनके पीछे पागल हो गया था। दिसम्बर 2020 से वह उनसे मिलने और बात करने के लिए पीछे पड़ा हुआ था। इसके अलावा वह जेल के अंदर से ही उनको बार बार फ़ोन कर रहा था। परन्तु उसने कभी सुकेश के फ़ोन का जवाब नहीं दिया था। इसके बाद फ़रवरी 2021 में उनके मेकअप आर्टिस्ट शान मुठ्ठील को किसी ने फ़ोन करके खुद को सरकारी अधिकारी बताया और कहा कि उनको मिस्टर शेखर रत्न वेला से जरूर मिलना चाहिए, वह काफी खास व्यक्ति है।

जैकलीन के प्यार में फ़िदा सुकेश ने दिए महंगे गिफ्ट 

इसके अलावा जैकलीन फर्नांडीस ने यह भी कहा कि सुकेश उनपर इतना पागल हो गया था कि उसने ‘एसपुएला’ नाम का एक महंगा घोड़ा, Gucci और Chanel के 3 डिजाइनर बैग, Gucci के 2 जिम आउटफिट, Louis Vuitton Shoes का एक जोड़ा, 2 जोड़ी हीरे की कान की बालियां, ब्रेसलेट, मल्टी कलर के पत्थर, 2 हेमीज ब्रेसलेट और मिनी कूपर की एक गाड़ी गिफ्ट  में दिया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक यह तोहफे उन्होंने इसलिए दिए थे कि वह जैकलीन फर्नांडीस को प्यार करता था।

NewsRaja Teamhttps://newsraja.news/
With a dedicated team, we are here for you and would like to connect with our Readers to have a conversation, criticization, and gradually assist you to gain what you wish.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Happy Lohri 2022 Wishes, Quotes, Messages: लोहड़ी पर अपनों को दें बधाई, भेजें ये खास मैसेज और कोट्स!

Happy Lohri 2022 Wishes, Quotes, Messages, Images: भारत त्योहारों का देश है और यहाँ विभिन्न पर्व धूम धाम के साथ मनाये जाते हैं। उन्ही...

Happy Makar Sankranti 2022: इन लेटेस्ट हिंदी Wishes, Quotes, Shayari, Message, Status से दें अपने प्रियजनों को मकर संक्रांति की बधाई

Makar Sankranti 2022 SMS, Wishes, Quotes, Shayari, Message, Status, Greetings, Images In Hindi: आज 14 जनवरी को दान और स्नान का पावन त्यौहार मकर...

Lohri 2022 Puja Vidhi, Shubh Muhurat, Timings: लोहड़ी पूजन विधि, सामग्री, तिथि, शुभ मुहूर्त, पौराणिक कथाएं और मान्यताएं!

Lohri 2022 Puja Vidhi, Shubh Muhurat, Timings: भारत में कई धर्मों के लोग एक साथ मिलकर रहते हैं और इस वजह से यहां हर...

Lohri 2022 Date, Time, History: कब है लोहड़ी, क्यों और कैसे मनाया जाता है यह त्यौहार?

Lohri 2022, Date, Time, History, Significance: भारत एक ऐसा देश है जहाँ विभिन्न धर्मों के लोग एक साथ मिलकर रहते हैं और एक दूसरे...

Recent Comments