Kangana Ranaut VS Shiv Sena: कंगना रनौत के खिलाफ बीएमसी की कार्यवाही, मुम्बई स्थित 48 लाख का ऑफिस तोड़ा

Kangana Ranaut Mumbai Office Demolition: बॉलीवुड की निडर अभिनेत्री कंगना (Kangana Ranaut) रनौत पिछले 1 महीने से सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है। सुशांत सिंह राजपूत के केस के अंतर्गत सुशांत को इंसाफ दिलवाने के लिए कंगना रनौत अपनी पूरी कोशिश कर रही है। हाल ही में कंगना ने बॉलीवुड के ड्रग्स माफियाओं का पर्दाफाश भी किया है। इस समय कंगना सुर्खियों में छाई हुई है, लेकिन हाल ही में उनके साथ कुछ बुरा घटित हुआ। दरअसल बुधवार को कंगना के खिलाफ कार्यवाही के बाद बीएमसी (BMC) ने कंगना रनौत का मुम्बई में पालिहिल स्थित ऑफिस तोड़ दिया जिसकी कीमत करीब 48 करोड़ रुपये थी।

Kangana Ranaut

15 साल पहले का सपना था ये ऑफिस

कंगना रनौत (kangana ranaut) की बहन रंगोली चंदेल ने सोशल मीडिया पर अपने एक बयान में कहा कि कंगना रनौत ने इस ऑफिस का सपना 15 साल पहले देखा था। कंगना हमेशा से चाहती थी कि फिल्मी जगत में नाम कमाने के बाद वह फ़िल्म मेकिंग का काम करे और उनका एक मुम्बई में ऑफिस हो। फिल्मों में सफल होने के बाद कंगना रनौत ने अपने इस ऑफिस को बनाने के लिए 48 करोड़ रुपये खर्च किए। लोगों का मानना है कि संजय रावत के साथ बहस होने की बाद महाराष्ट्र सरकार ने जानबूझकर यह कदम उठाया हैं।

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1303633221209391104

मेरा साहस बढ़ा रहेगा : कंगना रनौत

कंगना रनौत को जब अपने सपनों के ऑफिस की टूटने की खबर मिली तो उन्होंने सोशल मीडिया पर इसके बारे में बात करते हुए कहा कि ‘मेरे मुम्बई दर्शन के लिए एयरपोर्ट पर रवाना होने के बाद से ही महाराष्ट्र सरकार और उनके गुंडो ने मेरी प्रोपर्टी को इलीगल रूप से तोड़ना शुरू कर दिया। लेकिन मैने महाराष्ट्र के गौरव के लिए अपना खून देने का वादा किया है, इसलिए मेरा साहस हमेशा बढ़ता रहेगा’। इस ट्वीट के साथ कंगना ने उनके ऑफिस को तोड़ने की साजिश रचने वाले लोगों को करारा जवाब देते हुए कहा कि उनके ऐसे कदमों से वह रुकने वाली नहीं है।

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1303636961131782147

प्रोडक्शन हाउस का नाम रखा था ‘मणिकर्णिका’

पिछले साल रिलीज हुई कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म मणिकर्णिका ने बॉक्स ऑफिस पर डेढ़ सौ करोड़ से अधिक का कलेक्शन (Manikarnika Box Office Collection) किया था। इस फिल्म के रिलीज होने के बाद कंगना रनौत ने कई बॉलीवुड सितारों को टारगेट करते हुए कहा था कि इस फिल्म के प्रमोशन में किसी भी बॉलीवुड स्टार ने उनका साथ नहीं दिया जो की गलत बात है। कंगना ने अपने पाली हिल के बंगले को दोबारा बनवा कर अपने प्रोडक्शन हाउस के ऑफिस में चेंज किया था। इसका नाम उन्होंने ‘मणिकर्णिका’ रखा था जो की एक मराठा महिला योद्धा का नाम है।

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1303690564680912896

आलीशान था कंगना का यह ऑफिस

अपनी मेहनत की कमाई से बनाया हुआ कंगना का यह ऑफिस काफी आलीशान बताया जा रहा है। रिपोर्ट की मानें तो Kangana Ranaut कि इस बिल्डिंग में 565 वर्ग फीट का केवल पार्किंग एरिया था। इस बिल्डिंग में चारों तरफ से हरियाली देखी जा सकती थी, और बिल्डिंग को कुछ इस तरह से बनाया गया था, कि इसमें बाहर की शुद्धि रोशनी और हवा आ सके। अभिनेत्री कंगना रनौत ने यह बिल्डिंग कुछ सालों पहले ही खरीदी थी। स्टूडियो में कस्टमाइज़ और हाथों से बनाये गए फर्नीचर का प्रयोग किया गया था।

Leave a Comment