KGF Chapter 2: क्या KGF पार्ट-2 में संजय दत्त ने किया है लुक कॉपी? जानिए फिल्म की रिलीज़ डेट, कास्ट और स्टोरी!

KGF Chapter 2 Release Date: इन दिनों साउथ स्टार यश अपनी फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 को लेकर चर्चा में हैं। कुछ दिनों पहले इस फिल्म से संजय दत्त का लुक रिलीज हुआ था। संजय दत्त ने अपने 61वें बर्थ डे को फिल्म से अपने यह लुक को शेयर किया था। सोशल मीडिया पर लोग संजय दत्त के इस लुक को हॉलीवुड के पोस्टर और स्टोरी से कॉपी किया हुआ बता रहे हैं। संजय दत्त का यह लुक बिलकुल विकिंग्स के एक्टर की तरह लग रहा है। हलाकि फैंस को यह संजय दत्त का यह लुक काफी पसंद आ रहा है।

केजीएफ पार्ट 2 फिल्म की स्टोरी (KGF Chapter 2 Storyline)

जानकारी के लिए बता दें कि KGF पार्ट-2 में संजय दत्त खलनायक का किरदार निभाएंगे। संजय दत्त का नाम इस फिल्म में अधीरा है। फिल्म के पोस्टर को डायरेक्टर प्रशांत नील ने भी शेयर किया है। इंस्टाग्राम पेज डाइट सब्या ने संजय दत्त के पोस्टर के साथ वेबसीरीज का पोस्टर भी शेयर किया है। डायरेक्टर नील ने कहा है कि “संजय दत्त का लुक कैरेक्टर रागनर लोथब्रोक से काफी इंस्पायर्ड है, शो के काफी सीजन रिलीज़ किये जा चुके हैं।”

केजीएफ पार्ट 2 फिल्म की रिलीज़ डेट (KGF Chapter 2 Release Date)

केजीएफ पार्ट 2 फिल्म की रिलीज़ डेट (KGF-2 Release Date) की बात करें तो फिल्म के निर्माताओं ने पहले घोषणा की थी कि फिल्म 23 अक्टूबर, 2020 को रिलीज़ की जाएगी, लेकिन दुर्भाग्य से, कोरोनावायरस महामारी के चलते यह संभव नहीं हो सकता है। कुछ सूत्रों के अनुसार, KGF का दूसरा अध्याय संक्रांति 2021 को रिलीज़ करने की योजना बना रहा है। लेकिन उचित जानकारी के साथ इसके बारे में अभी कुछ कहा नहीं जा सकता है।

जानें कैसी होगी यह फ़िल्म (KGF Chapter 2 Reviews)

केजीएफ के पार्ट 2 में संजय दत्त का किरदार काफी चौका देने वाला होगा। परन्तु फिल्म पहले पार्ट से अच्छी होगी या ख़राब यह तो फिल्म की रिलीज़ के बाद ही पता चलेगा। लेकिन जिस तरह से फिल्म का इंतजार हो रहा है उससे इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि समय से पहले शो में यह फिल्म हिट जाएगी।

केजीएफ पार्ट 2 फिल्म के स्टार कास्ट (KGF Chapter 2 Star Cast)

बता दें कि इस फिल्म में संजय दत्त के अलावा यश और रवीना टंडन जैसे सितारे भी देखने को मिलेंगे। साल 2018 में यश की फिल्म केजीएफ रिलीज़ हुई थी। यह फिल्म कन्नड़ भाषा में रिलीज़ की गई थी, इसके बाद फिल्म को हिंदी, मलयालम, तेलुगू और तमिल में भी डब किया गया था। बॉक्स ऑफिस में यह फिल्म जबरदस्त हिट हुई थी। फैंस इस फिल्म के बाद से ही इसके इस फिल्म के सीक्वल का इंतजार कर रहे थे।

संजय दत्त की आने वाली फिल्म (Sanjay Datt Upcoming Film)

बता दें कि इन दिनों बॉलीवुड के सुपरस्टार संजय दत्त कई प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं। कुछ समय पहले हि उनकी फिल्म “सड़क-2” को लेकर ऐलान हुआ था कि ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। जिसमें संजय दत्त के अलावा पूजा भट्ट, आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर जैसे सितारे नजर आएंगे। इसके अलावा दत्त अजय देवगन के साथ फिल्म “जमीन” में भी काम कर रहे हैं। संजय दत्त की फिल्म “टोरबाज” का भी फर्स्ट लुक हाल ही में रिलीज़ हुआ था। “टोरबाज” फिल्म में वह कुछ यंग एक्टर्स के साथ नजर आ  सकते हैं।

Leave a Comment