GT के खिलाफ Liam Livingstone के 117 मीटर के छक्के ने शमी को छोड़ दिया, मयंक स्तब्ध; राशिद खान ने check किया अपना बल्ला

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन, जो स्ट्राइक के दौरान कमेंट्री बॉक्स में थे, ने इसे “अब तक का सबसे बड़ा छक्का” बताया और मैच के बाद भी स्टार स्पोर्ट्स पर इसे दोहराया।

बीच के ओवरों में गुजरात टाइटंस और शिखर धवन के संघर्ष के कुछ तंग ओवरों ने गुजरात टाइटंस और पंजाब किंग्स के बीच 2022 के आईपीएल मैच को अधर में छोड़ दिया। धवन के अर्धशतक के स्कोर और भानुका राजपक्षे के साथ पुनर्निर्माण कार्य के बावजूद, पंजाब के पास अंतिम 30 गेंदों में जीत के लिए 27 रन थे, लेकिन यह अभी भी हारने के लिए उनका मैच था। और फिर, कहीं से भी, लियाम लिविंगस्टोन ने एक राक्षसी प्रहार से सभी को स्तब्ध कर दिया। यहां तक ​​कि गेंदबाज को भी बड़ी हिट पर मुस्कुराते हुए देखा गया।

Liam Livingstone's 117-metre six against GT leaves Shami, Mayank dumbstruck; Rashid Khan checks his bat
Liam Livingstone’s 117-metre six against GT leaves Shami, Mayank dumbstruck; Rashid Khan checks his bat

स्ट्राइक इतनी बड़ी थी कि शमी भी अचंभित रह गए क्योंकि वे अपनी टीम के साथी को देखकर मुस्कुरा रहे थे, जबकि पीबीकेएस के कप्तान मयंक अग्रवाल अपनी सीट से कूद गए और पूरी तरह से अवाक रह गए।

यह भी देखा गया कि गुजरात टाइटन्स के गेंदबाज राशिद खान बाद में अपना बल्ला देखने के लिए लियाम लिविंगस्टोन के पास गए थे।

लिविंगस्टोन ने तब एक जानवर मोड में प्रवेश किया था क्योंकि उसने अधिकतम के लिए अगली दो गेंदों को भी स्मैश किया था – लेग पर फुल टॉस डिलीवरी के खिलाफ, लिविंगस्टोन ने इसे मिड-विकेट पर छक्का लगाया और उसके बाद वाले छोटे के खिलाफ, वह मोटा हो गया। बल्ले का बाहरी किनारा जिसने गेंद को विकेटकीपर के सिर के ऊपर से छक्का के लिए भेजा। लिविंगस्टोन ने अगली तीन गेंदों में दो चौके भी लगाए – एक ओवर स्क्वायर लेग और दूसरा ओवर थर्ड मैन के रूप में पंजाब ने 16 वें ओवर में ही 8 विकेट से जीत हासिल की और गुजरात की जीत की लकीर को तोड़ दिया।

Also, Read | IPL 2022 RCB बनाम CSK प्लेइंग इलेवन: क्या शिवम दुबे और…

“काफी जोर से झूलना। मुझे नहीं लगता था कि मैं एक बिंदु पर बल्लेबाजी करने जा रहा था, बाहर जाकर अच्छा लगा और बीच में कुछ मारा। मुझे लगा कि शिखर ने इसे स्थापित करने के लिए खूबसूरती से खेला, और भानु ने उस साझेदारी के साथ। यह हमारे लिए एक बड़ी जीत थी और हमें इसकी जरूरत थी, हमने पिछले कुछ मैचों में कुछ खराब क्रिकेट खेली है और इसे पलटना अच्छा है। मैं मयंक के पास गया और कहा कि मुझे आपके सामने जाना अच्छा लगता है और उन्होंने कहा कि अगर भानु आउट हो जाए तो तुम अंदर जाओ और शिखर के आउट होने पर मैं अंदर जाता हूं। हम अपनी भूमिका जानते हैं और अगर मयंक हैं तो हमारे पास अधिक स्थिरता है। यह सब सीखने के बारे में है, एक नई टीम के रूप में हम जिस तरह से खेलना चाहते थे, उसमें जाना और खेलना कठिन है। हमने आज थोड़ी समझदारी से खेला और आपको ऐसी पिचों पर ऐसे ही खेलना होगा।

Leave a Comment