Malaika Arora in Black – मलाइका अरोड़ा नज़र आई नईम खान के गाउन में, वायरल हुई फोटोज।

मलाइका अरोरा ब्लैक ऑउटफिट में – आज हम आपको बताएंगे ऐसी अभिनेत्री के बारे में जिसका बॉलीवुड में एक अलग ही अंदाज़ है। मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड इंडस्ट्री की वो अभिनेत्री है जो आये दिन सुर्खियां बंटोरती रहती है। मलाइका अरोरा अपने ड्रेसिंग कोड को लेकर ज्यादातर चर्चा में बानी रहती है। आपको बता दें की मलाइका अरोरा ने एक ब्लैक ट्रांसपेरेंट ऑउटफिट पहना था, जिसे एक गाउन के रूप में भी जाना जाता है।

Malaika Arora in Black – मलाइका अपने बोल्ड अंदाज़ में आई नज़र 

आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा अपने स्टाइल की वजह से हमेशा सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं। वह अपने आउटफिट की वजह से हर जगह छाई रहती हैं। उनके स्टाइल को हर कोई कॉपी करना पसंद करता है। पार्टी में सबकी नजरें मलाइका अरोड़ा पर ही टिकी रहीं। उन्होंने ब्लैक कलर का ट्रांसपेरेंट गाउन पहना था। जिसमें उनके ऑउटफिट में साइड से कट था। मलाइका इस आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। मलाइका ने इस आउटफिट के साथ सिंपल मेकअप किया था और पोनीटेल बनाई था। उनका ये लुक सभी को बहुत पसंद आ रहा है और ये वायरल हो रहा है। 

यह भी पढ़ें – कार में बैठते ही खिसकी मलाइका अरोड़ा की ड्रेस, दिख गया सबकुछ

अभिनेत्री ने वन-पीस पहनावे को टू-पीस बिकिनी न्यूड सेट के ऊपर पहना –

Malaika Arora in Black – मलाइका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। जिन्हें देखकर उनके फैंस दीवाने हो जाते हैं। इस शीयर निट ड्रेस में प्लंजिंग वी-नेकलाइन में थी।  इस पर सेक्विन और क्रिस्टल बीड्स के पूरे पर्याप्त फैलाव ने एक जादुई और आउट-ऑफ-द-वर्ल्ड लुक तैयार किया जिससे मलाइका और भी खूबसूरत नज़र आ रही थी। मलाइका अरोरा ने अपने इस वन-पीस पहनावे को टू-पीस बिकिनी न्यूड सेट के ऊपर पहना। इसको दूसरी और से जोड़ने के लिए, एक हरे रंग की चेन-लिंक हार और अंगूठियां शामिल थीं।

Malaika Arora in Black – जानें मलाइका ने अपने बालों में ऐसा क्या करवाया था ?

मलाइका के बालों को साइड-पार्ट में स्टाइल किया गया था, टेंड्रिल को बंद रखने के लिए साइड में क्लिप किया गया था और उनकी त्वचा में काले पंखों वाले आईलाइनर के साथ एक ओस वाला बेस था, उनकी पलकों में सोने के रंगद्रव्य के साथ सबसे अच्छी पलकें और एक चमकदार पाउट था।

Leave a Comment