Thursday, November 26, 2020
Home ट्रेंडिंग Manisha Valmiki Rapist Name & Photo: बॉलीवुड से भी उठी पीड़िता के...

Manisha Valmiki Rapist Name & Photo: बॉलीवुड से भी उठी पीड़िता के लिए इंसाफ की मांग, जानें कौन हैं मनीषा वाल्मीकि केस के आरोपी!





Manisha Valmiki’s Case Rapist Name and Photos: बीते कुछ दिन पहले उत्तर प्रदेश से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आयी है, चाहे वह न्यूज़ चैनल हो या फर सोशल मीडिया सभी जगह Manisha Valmiki Rape & Murder की चर्चा हो रही है। पूरे देश की जनता मनीषा के दोषियों के प्रति बहुत ज्यादा आक्रोश में है। और होना जायज भी है, क्योंकि हमारी बहिन बेटियों के साथ ऐसी शर्मनाक दरिंदगी करने वालों के खिलाफ एक शख्त कानून बनना चाहिए। हर कोई चाहता है कि इन चारों गुनहगारों को जल्द से जल्द फांसी की सजा सुनाई जाए। सोशल मीडिया के द्वारा भी लोग सरकार पर दबाब बना रहे हैं ताकि चारों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए और कुमारी मनीषा वाल्मीकि को इंसाफ मिल सके। मनीषा वाल्मीकि को इंसाफ दिलवाने के लिए सोशल मीडिया पर लोग #justiceformanisha #ManishaValmiki #ManiahaRapeCase #JusticeForManisha #HathrasRapeCase हैशटैग्स यूज़ कर रहे हैं।

Manisha Valmiki Rapist Name Photos viral on social Media know celebrity reaction on hathras case

Manisha Valmiki’s Case Rapist Name & Photos: जानिए कौन हैं मनीषा वाल्मीकि केस के आरोपी

अगर आप जानना चाहते हैं कि मनीषा वाल्मीकि केस के आरोपी कौन है? उनका नाम क्या है। तो बता दें कि 14 सितंबर 2020 को कुमारी मनीषा वाल्मीकि (Kumari Manisha Valmiki) के साथ दरिंदगी करने में चार युवकों का नाम सामने आया है। जिनके नाम संदीप (Sandip), Ramu (रामू), Lavkush (लव कुश) और Ravi (रवि) बताये गए हैं। मनीषा के दुष्कर्म और उसकी हत्या करने वाले सभी आरोपियों की पहचान कर ली गई है और उन्हें उत्तर प्रदेश पुलिस ने अपनी हिरासत में ले लिया है।

View this post on Instagram

#justiceformanisha #ManishaValmiki #ManiahaRapeCase #JusticeForManisha #HathrasRapeCase

A post shared by The Legend Of 🅱🅷🅰🅶🅰🆃 🆂🅸🅽🅶🅷 (@inquilab__zindabad) on

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और योगी आदित्यनाथ Reaction on Manisha Valmiki’s Rape Case

निर्भया केस से देश उबारा नहीं था कि उत्तर प्रदेश के हाथरस में एक और वारदात ने पूरे देश को हिला कर रख दिया है। देश के कोने कोने से 19 वर्षीय मनीषा वाल्मीकि के आरोपियों के लिए फांसी की सजा की मांग की जा रही है। हाथरस की घटना पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि चारों आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। वहीँ दूसरी और उत्तर प्रदेश के मुख्य मंत्री योगी आदित्यनाथ ने हाथरस गैंगरेप मामले पर घटना का संज्ञान लिया और अपराध की जांच के लिए तीन सदस्यीय SIT पैनल का गठन किया गया। इसके अलावा योगी ने यह भी कहा कि पैनल एक सप्ताह के भीतर एक रिपोर्ट सौंपेगा। इसके अलावा योगी आदित्यनाथ ने इस मामले को फास्ट-ट्रैक अदालत में आयोजित करने के लिए भी कहा है।

सेलिब्रिटीज ने भी इस केस पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की

राजनितिक नेताओं के अलावा देश के कई बड़े सेलिब्रिटीज ने भी इस केस पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है, और आक्रोश जाहिर  किया है। भारतीय टीम के ऑलराउंडर क्रिकेटर युवराज सिंह ने ट्वीट कर लिखा “एक बार फिर भारत की बेटी बुरी तरह से पीड़ित है। हाथरस घटना के बारे में मेरे गुस्से और दुःख को व्यक्त करने के लिए मेरे पास शब्दों की कमी है। मैं उस परिवार के साथ खड़ा हूं, जिसने इस जघन्य अपराध के लिए अपने प्रियजन को खो दिया है। इस अमानवीय व्यवहार के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।”

इसके अलावा हमेशा सुर्ख़ियों में रहने वाली बॉलीवुड अदाकारा कंगना राणावत ने अपने ऑफिसियल ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर लिखा “इन बलात्कारियों को सार्वजनिक रूप से गोली मारो, इन गैंग रेपों का क्या समाधान है जो हर साल संख्या में बढ़ रहे हैं? इस देश के लिए एक दुखद और शर्मनाक दिन है।”

न्यूज़ राजा की टीम अपनी तरफ से भरपूर प्रयास करेगी Manisha Valmiki के सभी आरोपियो को जल्द से जल्द फांसी की सजा हो सके और मनीषा वाल्मीकि को इंसाफ मिल सके। अगर आप भी चाहते हैं कि मनीषा वाल्मीकि को इंसाफ मिले तो इस आर्टिकल को शेयर कर सकते हैं। सोशल मीडिया पर इस खबर को शेयर करते समय #JusticeForManishaValmiki का इस्तेमाल जरूर करें।


Also Read  Hathras Rape Case: कौन है मनीषा वाल्मीकि और सोशल मीडिया पर क्यों हो रहा है #JusticeForManisha ट्रेंड?
NewsRaja Team
NewsRaja Teamhttps://newsraja.news/
With a dedicated team, we are here for you and would like to connect with our Readers to have a conversation, criticization, and gradually assist you to gain what you wish.

3 COMMENTS

  1. Yogi sarkar press conference kare
    Logo ko 14 tarikh se 30 tarikh tak ki gayi
    Kanooni karvai, medical treatment, report ,
    Sarvjanik kare taki log iss case ki sacchai jan sake,take logo ki pratikriya se bachh paye

  2. Log janna chahte hai u.p mey law &order ki kaise dhajiya udai jati hai kiske isare pe kon chala raha hai u.p

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

How To Activate SBI Net Banking: अब एसबीआई नेट बैंकिंग एक्टिवेट करना है और भी आसान, इन स्टेप्स को करें फॉलो

How To Activate SBI Net Banking: स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया यानि एसबीआई में हर किसी का खाता तो होता ही है। परन्तु आज के...

CAT 2020: 29 नवंबर को है कैट परीक्षा, एडमिट कार्ड, एग्जाम पैटर्न और फॉर्मेट से सम्बंधित इन पॉइंट्स को जानना है जरुरी

CAT Exam 2020 will be Scheduled 29 November: देश के विभिन्न क्षेत्रों में मौजूद भारतीय प्रबंधन संस्थानों (आईएमएस) में मैनेजमेंट कोर्सेज में दाखिले के...

Best Investment Options: इन 5 निवेश विकल्प के द्वारा बैंक एफडी से भी ज्यादा रिटर्न पा सकते हैं, जानिए कैसे?

Best Investment Options: बचत और जमा की बात करें तो एफडी यानि कि फिक्स्ड डिपोसिट स्कीम भारतीयों में सबसे लोकप्रिय मानी जाती है। इसे...

TMKOC Sonu Viral Photos: तारक मेहता का उल्टा चश्मा की ‘सोनू’ की बिकनी फोटोज़ से सोशल मीडिया पर मचा कोहराम, खूब हो रहे हैं...

TMKOC Sonu Viral Photos: पिछले 12 साल से सभी को हँसाने वाले सब टीवी के फेमस सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के सभी...

Recent Comments

Also Read  #BabaKaDhaba Is Trending On Twitter: कमाई से अधिक लागत लगा रहे थे 80 साल के बुजुर्ग, वीडियो वायरल होने से चल उठा बिजनेस