Manisha Valmiki Rapist Name & Photo: बॉलीवुड से भी उठी पीड़िता के लिए इंसाफ की मांग, जानें कौन हैं मनीषा वाल्मीकि केस के आरोपी!

Manisha Valmiki’s Case Rapist Name and Photos: बीते कुछ दिन पहले उत्तर प्रदेश से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आयी है, चाहे वह न्यूज़ चैनल हो या फर सोशल मीडिया सभी जगह Manisha Valmiki Rape & Murder की चर्चा हो रही है। पूरे देश की जनता मनीषा के दोषियों के प्रति बहुत ज्यादा आक्रोश में है। और होना जायज भी है, क्योंकि हमारी बहिन बेटियों के साथ ऐसी शर्मनाक दरिंदगी करने वालों के खिलाफ एक शख्त कानून बनना चाहिए। हर कोई चाहता है कि इन चारों गुनहगारों को जल्द से जल्द फांसी की सजा सुनाई जाए। सोशल मीडिया के द्वारा भी लोग सरकार पर दबाब बना रहे हैं ताकि चारों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए और कुमारी मनीषा वाल्मीकि को इंसाफ मिल सके। मनीषा वाल्मीकि को इंसाफ दिलवाने के लिए सोशल मीडिया पर लोग #justiceformanisha #ManishaValmiki #ManiahaRapeCase #JusticeForManisha #HathrasRapeCase हैशटैग्स यूज़ कर रहे हैं।

Manisha Valmiki Rapist Name Photos viral on social Media know celebrity reaction on hathras case

Manisha Valmiki’s Case Rapist Name & Photos: जानिए कौन हैं मनीषा वाल्मीकि केस के आरोपी

अगर आप जानना चाहते हैं कि मनीषा वाल्मीकि केस के आरोपी कौन है? उनका नाम क्या है। तो बता दें कि 14 सितंबर 2020 को कुमारी मनीषा वाल्मीकि (Kumari Manisha Valmiki) के साथ दरिंदगी करने में चार युवकों का नाम सामने आया है। जिनके नाम संदीप (Sandip), Ramu (रामू), Lavkush (लव कुश) और Ravi (रवि) बताये गए हैं। मनीषा के दुष्कर्म और उसकी हत्या करने वाले सभी आरोपियों की पहचान कर ली गई है और उन्हें उत्तर प्रदेश पुलिस ने अपनी हिरासत में ले लिया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और योगी आदित्यनाथ Reaction on Manisha Valmiki’s Rape Case

निर्भया केस से देश उबारा नहीं था कि उत्तर प्रदेश के हाथरस में एक और वारदात ने पूरे देश को हिला कर रख दिया है। देश के कोने कोने से 19 वर्षीय मनीषा वाल्मीकि के आरोपियों के लिए फांसी की सजा की मांग की जा रही है। हाथरस की घटना पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि चारों आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। वहीँ दूसरी और उत्तर प्रदेश के मुख्य मंत्री योगी आदित्यनाथ ने हाथरस गैंगरेप मामले पर घटना का संज्ञान लिया और अपराध की जांच के लिए तीन सदस्यीय SIT पैनल का गठन किया गया। इसके अलावा योगी ने यह भी कहा कि पैनल एक सप्ताह के भीतर एक रिपोर्ट सौंपेगा। इसके अलावा योगी आदित्यनाथ ने इस मामले को फास्ट-ट्रैक अदालत में आयोजित करने के लिए भी कहा है।

सेलिब्रिटीज ने भी इस केस पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की

राजनितिक नेताओं के अलावा देश के कई बड़े सेलिब्रिटीज ने भी इस केस पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है, और आक्रोश जाहिर  किया है। भारतीय टीम के ऑलराउंडर क्रिकेटर युवराज सिंह ने ट्वीट कर लिखा “एक बार फिर भारत की बेटी बुरी तरह से पीड़ित है। हाथरस घटना के बारे में मेरे गुस्से और दुःख को व्यक्त करने के लिए मेरे पास शब्दों की कमी है। मैं उस परिवार के साथ खड़ा हूं, जिसने इस जघन्य अपराध के लिए अपने प्रियजन को खो दिया है। इस अमानवीय व्यवहार के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।”

इसके अलावा हमेशा सुर्ख़ियों में रहने वाली बॉलीवुड अदाकारा कंगना राणावत ने अपने ऑफिसियल ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर लिखा “इन बलात्कारियों को सार्वजनिक रूप से गोली मारो, इन गैंग रेपों का क्या समाधान है जो हर साल संख्या में बढ़ रहे हैं? इस देश के लिए एक दुखद और शर्मनाक दिन है।”

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1310797820241178624?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1310797820241178624%7Ctwgr%5Eshare_3&ref_url=https%3A%2F%2Fd-10534262241257520561.ampproject.net%2F2009190410002%2Fframe.html

न्यूज़ राजा की टीम अपनी तरफ से भरपूर प्रयास करेगी Manisha Valmiki के सभी आरोपियो को जल्द से जल्द फांसी की सजा हो सके और मनीषा वाल्मीकि को इंसाफ मिल सके। अगर आप भी चाहते हैं कि मनीषा वाल्मीकि को इंसाफ मिले तो इस आर्टिकल को शेयर कर सकते हैं। सोशल मीडिया पर इस खबर को शेयर करते समय #JusticeForManishaValmiki का इस्तेमाल जरूर करें।

Leave a Comment