Master Box Office Collection: साउथ फिल्म ‘मास्टर’ बॉक्स ऑफिस पर मचा रही धमाल, 5 दिन में कमाये इतने करोड़

Master Box Office Collection: साल 2020 में बॉलीवुड और टॉलीवुड इंडस्ट्री से ही कोई खास फ़िल्म नहीं आई जिसे याद रख जा सके। ओटीटी प्लेटफार्म पर जरूर काफी कुछ खास देखने को मिला लेकिन फ़िल्मों के मामले में ऐसा कुछ नहीं हैं। लेकिन यह साल फिल्मों को पसन्द करने वाले लोगों के लिए काफी खास होने वाला है, क्योंकि इस साल एक के बाद एक बेहतरीन फिल्में रिलीज होगी। हाल ही में साउथ फिल्मों के सुपरस्टार विजय की फ़िल्म ‘मास्टर’ रिलीज हुई है, और यह फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा कलेक्शन भी कर रही है।

Master Box Office Collection: 5 दिन में मास्टर ने की इतनी कमाई

जैसा कि हम सभी को याद है कि इस समय देश के अधिकतर राज्यों में थियेटर बन्द पड़े हुए हैं। जिन राज्यों में थियेटर खुले हैं उनमें भी थियेटर में पहले के मुक़ाबले केवल आधे लोग ही आ सकते हैं। लेकिन इसके बावजूद भी कुछ फिल्में हैं जो अब भी दमदार कलेक्शन कर रही है। साउथ सुपरस्टार थलपति विजय की फ़िल्म ‘विजय द मास्टर’ बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई कर रही है। इस फ़िल्म ने पिछले 5 दिनों में ही देश भर में 111 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है जो कि ऐसी स्थिति के अनुसार बेहतर नहीं बल्कि जबरदस्त मानी जाएगी। इसके अलावा यह फ़िल्म वर्ल्डवाइड 141 करोड़ की कमाई कर चुकी है।

Master Box Office Collection

जानें किस दिन कितने कमाये मास्टर ने?

थलपति विजय की फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर शुरुआत से ही धाकड़ कमाई कर रही है। इस फ़िल्म का डे वाइज कलेक्शन कुछ इस प्रकार हैं:

पहले दिन : 40.40 करोड़
दूसरे दिन : 21.20 करोड़
तीसरे दिन : 18.40 करोड़
चौथे दिन : 15.10 करोड़
पांचवे दिन : 16.80 करोड़

कुल कमाई भारत में : 111.90 करोड़

देश के बाहर मास्टर की कमाई: 32 करोड़ से अधिक

Master Box Office Collection

वर्ल्डवाइड कुल कमाई: 141 करोड़

इसके अलावा अगर फिल्म की टोटल कमाई की बात की जाए तो सेटेलाइट और डिजिटल राइट्स मिलाकर यह फिल्म अब तक 200 करोड़ से अधिक कमा चुकी है। इस फिल्म को 180 करोड़ के बजट में बनाया गया है, और उसके अनुसार 5 दिनों के अंदर 200 करोड़ की कमाई वाकई में एक बेहतरीन परफॉर्मेंस है। इस समय मैं अधिकतर राज्यों में थिएटर नहीं खुल रहे हैं और ऐसे में अगर परिस्थिति पहले की तरह सामान्य होती तो फिल्म का कलेक्शन वाकई में देखने लायक होता। कुछ रिपोर्ट ऐसी भी आ रही है कि तमिलनाडु जैसे राज्यों में फिल्म को देखने के लिए थियेटरों में भीड़ उमड़ रही है।

Leave a Comment