मिलिये मुंबई के Roshan Ray से ShoutRank के यंग SEO Expert

Roshan Ray मुंबई में एक युवा और सबसे अधिक रेटेड एसईओ विशेषज्ञ हैं। उन्होंने 2019 में ShoutRank के साथ एक SEO विशेषज्ञ के रूप में अपना करियर शुरू किया। वह भारत की Best SEO Comapny के साथ काम कर रहे हैं, जो प्रणीत ठाकुर के साथ काम कर रहे हैं, जिन्हें भारत में सर्वश्रेष्ठ seo विशेषज्ञ के रूप में भी जाना जाता है।

Roshan Ray की अपनी विशिष्टता है, जैसे तत्काल समाधान खोजना, अपने कार्य को यथासंभव सरल करने का प्रयास करना और लोगों को उनके काम के प्रति प्रेरित करने के लिए प्रभावित करना। चीजों को उनके और बाकी सभी के लिए आसान बनाने के लिए उनकी विचारधारा है।

Roshan Ray

मिलिए Roshan Ray से, जिन्होंने कम समय में बहुत कुछ हासिल किया

Roshan Ray ने बीएससी में स्नातक की पढ़ाई पूरी की। गुरु नानक कॉलेज से आई.टी. उनकी रुचि उनके द्वारा चुने गए पेशे से मेल नहीं खा रही है, लेकिन फुटबॉल जैसे बाहरी खेलों में उनकी रुचि अधिक है। फुटबॉल के अलावा, उन्हें रैपिंग, तकनीक, लेखन और पैसा कमाना पसंद है।

वह Android से प्यार करता है, और सभी Android उपयोगकर्ताओं के लिए, उसने TeckCloudz की शुरुआत की। एपीके ब्लॉग जहां आसान गाइड और उपयोगी टिप्स और ट्रिक्स के साथ उपयोगकर्ताओं की मदद करना पसंद करता है। एक एपीके ब्लॉग एक विचार है कि वह बहुत लंबे समय तक काम करना चाहता है, जो कि TeckCloudz के बाद समाप्त हो जाता है।

Also, Read | Praneet ठाकुर: भारत में ShoutRank सर्वश्रेष्ठ SEO कंपनी के संस्थापक

Roshan हमेशा अपने लक्ष्य और करियर पर केंद्रित रहे हैं, लेकिन 2019 से एक साल पहले, उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि वह डिजिटल मार्केटिंग में या एक एसईओ विशेषज्ञ के रूप में अपना करियर बनाएंगे। 2020 अगस्त में, जबकि मेरे सहित पूरी दुनिया महामारी से जूझ रही है। उन्होंने इतने कम समय में शाउटरैंक के साथ अपना करियर शुरू किया; उन्होंने कई परियोजनाओं पर काम किया और अपने ग्राहकों को उत्कृष्ट परिणाम दिए।

हालांकि, Roshan डेढ़ साल से ShoutRank में SEO एक्सपर्ट और वर्डप्रेस वेब डिज़ाइनर के रूप में काम कर रहे हैं। वह सीखता है!!! पैसे के लिए, आपको एक विचार की जरूरत है, अपनी दृष्टि में निवेश करने के लिए अधिक पैसे की नहीं।

”MORE YOU DETERMINANT TOWARDS YOUR GOAL, THE GOAL IS DETERMINANT TOWARDS YOU. LIKE THE NEWTON’S THIRD LAW.” – ROSHAN RAY

Leave a Comment