Mirzapur 2 Teaser Released: किसकी होगी मिर्जापुर की गद्दी? मिर्जापुर 2 का यह टीजर सोशल मीडिया पर हुआ हिट, देखें वीडियो!

Mirzapur 2 Teaser Released, Got Viral On Social Media: पिछले कुछ समय पहले भारत में अमेजॉन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) को लॉन्च किया गया और अपने लॉन्च के साथ ही अमेज़न कई जबरदस्त वेब सीरीज लेकर आया। इन्हीं में से एक सीरीज का नाम ‘मिर्जापुर’ था जिसे लोगों ने खूब पसंद किया। मिर्जापुर अमेज़न प्राइम वीडियो पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाली वेब सीरीज में से एक है। मिर्जापुर की जबरदस्त सफलता के बाद अब मिर्जापुर का दूसरा सीजन मिर्जापुर 2 रिलीज किया जाने वाला है (Mirzapur 2 Release Date)। मिर्जापुर के पहले सीजन की तरह ही इसका दूसरा रीजन भी काफी धमाकेदार होने वाला है, जिसको लेकर लोगों में एक्साइटमेंट बनी हुई है। कुछ पोस्टरों के बाद अब इस सीजन का पहला टीजर (Mirzapur 2 Teaser) भी रिलीज कर दिया गया है।

Mirzapur 2 Teaser Released

Mirzapur 2 Teaser: पहले टीजर ने मचाया सोशल मीडिया पर धमाल

मिर्जापुर के दूसरे सीजन का पहला टीजर अमेजॉन प्राइम वीडियो के यूट्यूब चैनल के साथ अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर भी रिलीज कर दिया गया है। इस टीजर में पहले कालीन भैया कहते हैं कि हम पहले भी तुम्हारे मालिक थे और आज भी हैं। गद्दी पर चाहे हम बैठें या मुन्ना। नियम सेम ही रहेंगे। तुरन्त बाद मुन्ना की आवाज़ आती है- हम एक और नियम ऐड कर रहे हैं, गद्दी पर बैठने वाला कभी भी नियम बदल सकता है। मुन्ना इस सीन में स्लो मोशन में गोलियां चलाते हुए दिखता है।

रिलीज होने के कुछ समय बाद मिर्जापुर 2 का टीजर (Mirzapur 2 Teaser) सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगा। मिर्जापुर की तगड़ी फैन फॉलोइंग की वजह से जिस तरह से सीरीज को लेकर हाइक बनी हुई थी, उसी तरह से यह टीजर भी काफी सफल हुआ। बताया जा रहा है कि मिर्जापुर 2 का ट्रेलर (Mirzapur 2 Trailer) 6 अक्टूबर को रिलीज किया जाने वाला है।

Mirzapur 2 Poster, First Look: पहले रिलीज किया गए थे पोस्टर

बता दें कि मिर्जापुर 2 के टीजर रिलीज करने से पहले इसके पोस्टर (Mirzapur 2 Poster & First Look) रिलीज किए गए थे। हाल ही में कुछ दिनों पहले आधिकारिक तौर पर एक पोस्टर लांच किया गया था, जिसमें गुड्डू भैया यानि अली फ़ज़ल और गोलू गुप्ता यानि श्वेता त्रिपाठी शर्मा को दिखाया गया था। पोस्टर में दोनों की बैक दिखाई गयी थी। एक के हाथ में पिस्तौल थी तो दूसरे के हाथ में बैसाखी। कहा जा रहा है कि इस कहानी का आधार गुड्डू के द्वारा गद्दी पर बैठने वाले आदमी से लिया जाने वाला बदला होगा।

Mirzapur 2 Storyline: पहले सीजन के क्लाइमैक्स पर दूसरे सीजन स्टोरी

सीरीज के पहले सीजन के क्लाइमेक्स में दिखाया गया था कि कालीन भैया के सुपुत्र मुन्ना त्रिपाठी एक शादी में गए थे, जहां पर उन्होंने गुड्डू, उसके भाई बब्बू (विक्रांत मैसी) और पत्नी स्वीटी (श्रिया पिलगांवकर) पर हमला कर दिया, जिसमें बब्लू और स्वीटी मारे जाते हैं। लेकिन वहां से गुड्डू और गोलू बच कर निकल जाते हैं, जिसमें से गुड्डू जख्मी हालत में होता है। ऐसे में दूसरी सीजन की कहानी गुड्डू के मुन्ना से बदले पर ही आधारित होगी। खैर, अभी कुछ कंफर्म तो नहीं कहा जा सकता लेकिन अमेज़न प्राइम वीडियोस के द्वारा सोशल मीडिया पर किये जा रहे पोस्ट से तो यही लग रहा है।

Leave a Comment