MLA Devendra Yadav MMS Video: वायरल हुआ विधायक देवेंद्र यादव का MMS वीडियो, प्रेस कांफ्रेंस बुलाकर बतायी सच्चाई! 

MLA Devendra Yadav MMS Video: वायरल हुआ विधायक देवेंद्र यादव का MMS वीडियो, प्रेस कांफ्रेंस बुलाकर बतायी सच्चाई! 

MLA Devendra Yadav MMS Video: छत्तीसगढ़ की भिलाई सीट के मौजूदा कांग्रेस विधायक देवेंद्र यादव का एक प्राइवेट वीडियो इन दिनों काफी वायरल हो रहा है, इसी बीच देवेंद्र यादव ने प्रेस कांफ्रेंस बुलाकर इस मामले पर सफाई दी। इस मुद्दे पर सफाई देते हुए विधायक फूट-फूट कर रोने लगे और भाजपा नेताओं पर कई गंभीर आरोप लगाए। 

देवेंद्र यादव ने प्रेस कांफ्रेंस बुलाकर सच्चाई (MLA Devendra Yadav MMS) का किया खुलासा! 

बता दे छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh Election) में विधानसभा के चुनाव का आगाज हो चुका है और सभी चुनावी पार्टियों ने अपना पूरा दमखम लगाना शुरू कर दिया है। वहीं चुनाव के लिए भाजपा और कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र भी जारी कर दिए हैं और अब आरोप व प्रत्यारोप का दौर भी शुरू हो चुका है। 

Also Read  बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ रंगे हाथों पकड़ा गया दिशा पटानी का बॉयफ्रेंड, दोनों कर रहे थे ऐसी हरकत

वायरल हुआ विधायक देवेंद्र यादव का MMS वीडियो

इसी बीच भिलाई नगर के विधायक और कांग्रेस के उम्मीदवार देवेंद्र यादव (MLA Devendra Yadav MMS Video) का एक निजी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिस पर एमएलए ने प्रेस कांफ्रेंस बुलाकर मीडिया के सामने सच्चाई बताई है। देवेंद्र यादव ने प्रेस कांफ्रेंस के सामने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता मेरा सार्वजनिक जीवन ही नहीं बल्कि व्यक्तिगत जीवन की भी हत्या करने पर तुले हैं, 

एक फर्जी वीडियो जारी करके मेरी छवि खराब करने का प्रियास किया जा रहा है, ये तरीका केवल मेरा दुष्प्रचार करने के लिए अपनाया गया है। अगर बीजेपी चुनाव जीतना चाहती है तो वह मैदान में आए और सीधे-सीधे मुकाबले करें और निष्पक्ष रूप से चुनाव जीते, लेकिन भाजपा नेता झूठे हैं और फर्जी वीडियो फैलाकर आम जनता को गुमराह कर रहे हैं। 

Also Read  केनिशा अवस्थी का मस्तराम वेब सीरीज के बाद फिर से बोल्ड लुक हुआ वायरल देखने के बाद आप लोग के भी उडने वाले है होश  

MLA Devendra Yadav ने आगे मीडिया को बताया कि यह पहली बार नहीं है जब मेरी छवि खराब करने के लिए ऐसे बेबुनियात आरोप लगाए हो, कभी मुझे शहर का गुंडा बताया जाता है तो कभी मेरा महादेव सट्टा से नाम जोड़ा जाता है और ये जब आम जनता के सामने भाजपा की गंदी सोच को दर्शाता है।

मीडिया के सामने रोने लगे देवेंद्र यादव! 

विधायक देवेंद्र यादव ने आगे बताया कि भाजपा हमेशा नये-नये तरीकों से मुझे बदनाम करने की कोशिश करती रही है, मेरे राजनीतिक जीवन को लेकर बार-बार झूठे आरोप लगाकर सवाल उठाये जाते थे, लेकिन इस बार बात मेरे निज़ी जीवन की है, 

उन्होंने (MLA Devendra Yadav) बताया कि भाजपा की तरफ से वायरल (MLA Devendra Yadav MMS) की गई वीडियो में ऐसी शक्ल दिखाई गई है जो मुझसे मिलती है लेकिन यह वीडियो पूरी तरह फर्जी है, अपनी सच्चाई बयां करते हुए देवेंद्र यादव फूट-फूट कर रोने लगते हैं। खैर अब यह मामला क्या नया मोड़ लेता है और बीजेपी की तरफ से इस पर क्या बयान आता है ये तो आने वाले वक्त नहीं पता चलेगा। 

Also Read  Urfi Javed Pics: ब्लाउज पहन कर उर्फी जावेद बनी हॉट गर्ल, फैंस ने खिलाई ईद की मिठाई देखे आप लोग भी इनकी बोल्ड तस्वीर  

MLA Devendra Yadav – Click Here

ये भी देखे – Preet Randhawa MMS Video: प्रीत रंधावा का प्राइवेट वीडियो लीक! जानिए प्रीत रंधावा कौन हैं! सोशल मीडिया पर फैंस कर रहे सवाल! 

Leave a Comment