Payal Ghosh Took Irfan Pathan’s Name: पायल घोष का दावा – ‘अनुराग कश्यप की हरकतों के बारे में इरफान पठान को बताया था, लेकिन…’

Payal Ghosh Took Irfan Pathan’s Name: बॉलीवुड के टेलेंटेड और बेहतरीन डायरेक्टर्स की लिस्ट में हमेशा अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) का नाम सबसे आगे होता है। लेकिन जरूरी नहीं है कि एक बेहतरीन कलाकार एक अच्छा इंसान भी हो। हाल ही में अभिनेत्री पायल घोष (Payal Ghosh) ने डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर रेप के आरोप लगाए हैं। इस मामले पर पूरा बॉलीवुड शांत सा लगता है। महिलाओं के हक में हमेशा बोलने वाली बॉलीवुड अभिनेत्रियों को भी जैसे सांप सूंघ गया है। देखा जाए तो उन अभिनेत्रियों को अधिकतर काम भी अनुराग कश्यप जैसे फ़िल्म निर्माताओं से ही मिलता था, तो ऐसे में उनको इस विषय पर बोलना उचित नहीं लगा रहा है। इसके अलावा हाल ही में पायल घोष ने एक बड़ा खुलासा भी किया है।

इरफान पठान को पायल घोष ने बताया था सबकुछ

फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पर रेप का आरोप लगाने वाली अभिनेत्री पायल घोष ने हाल ही में एक बड़ा खुलासा किया है। सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए उन्होंने बताया कि उन्होंने फिल्म मेकर इरफान पठान को अनुराग कश्यप की हरकतों के बारे में बताया था। लेकिन इसके बावजूद भी वह चुप्पी साधे बैठे हुए हैं और इस मामले में कुछ नहीं बोल रहे हैं। पायल घोष ट्विटर पर लिखती हैं कि ‘मैंने इरफान पठान को एकदम यह तो नहीं बताया था कि मिस्टर कश्यप ने मेरा रेप किया है, लेकिन मैंने उनसे बातचीत के बारे में सबकुछ साझा किया था। यह जानने के बाद भी वे चुप हैं और कभी वे मेरे अच्छे दोस्त होने का दावा करते थे’।

दो घण्टे बाद पायल का एक और बयान

अपने टि्वटर हैंडल पर इरफान पठान के इस मामले पर चुप रहने का पोस्ट (ट्वीट) करने के 2 घंटे बाद ही पायल घोष का अगला पोस्ट (ट्वीट) आया। इस ट्वीट में उन्होंने इरफान पठान के साथ की एक तस्वीर भी अपलोड की। वह लिखती हैं कि ‘इरफान पठान को टैग करने का मतलब यह नहीं है कि मुझे उनमें कोई इंटरेस्ट है। लेकिन वे उनमें से हैं, जिनके साथ मैंने मिस्टर कश्यप के बारे में सबकुछ साझा किया था, सिर्फ रेप वाली बात छोड़कर। मैं जानती हूं कि वे अपने ईमान और बूढ़े मां-बाप में भरोसा करते हैं। इसलिए उम्मीद करती हूं कि मैंने उनके साथ जो कुछ भी शेयर किया है, वे उसके बार में बात करेंगे’।

यानी कि पायल की बातों से यह साफ है कि उन्होंने इरफान पठान को दोस्त समझते हुए सब कुछ बताया लेकिन उसके बावजूद भी वह चुप्पी साधे हुए हैं। लेकिन अभी पायल को उम्मीद है कि वह उनके पक्ष में और अनुराग कश्यप के खिलाफ बोलेंगे। बता दें कि अब तक इरफान पठान की तरफ से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। जब तक न्यायालय अनुराग कश्यप को दोषी साबित ना करे तब तक उनके बारे में भी कुछ नहीं कहा जा सकता है।

Payal Ghosh

ऋचा चड्ढा को भी बताया था पायल ने

बता दें कि अनुराग कश्यप पर रेप का आरोप लगाने वाली अभिनेत्री पायल घोष ने इरफान पठान से पहले ऋचा चड्ढा पर भी आरोप लगाए थे। बता दें कि पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर रेप का आरोप लगाते हुए कहा था कि अनुराग ने उन्हें बताया था कि वह ऋचा चड्ढा, हुमा कुरैशी और माही गिल जैसी अभिनेत्रियों के साथ भी इस तरह का व्यवहार रखते हैं। लेकिन इसके बाद ऋचा ने पायल पर मानहानि का केस दर्ज किया जिससे पायल को माफी मांगनी पड़ी।

Leave a Comment