अशोक गहलोत और सचिन पायलट आए आमने-सामने, राजस्थान में शुरू हुआ सियासी ड्रामा, देखिये पूरी खबर

Political battle in Rajasthan: कुछ दिन पहले राजस्थान में फिरसे सियासी ड्रामा देखने को मिला है। कहा जा रहा है कि bjp सरकार का बहाना बना के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और सचिन पायलट आमने सामने आ रहें हैं। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और वहां की पुलिस ने यह आरोप लगाया कि राजस्थान में सरकार गिराने की साजिश चल रही है। उन्होंने कहा ये कोई और नही बल्कि बीजेपी ही उनकी सरकार को खत्म करना चाहती है और गिराने की साजिश रच रही है।

केंद्र में जो BJP के नेता बैठे हैं वो कोरोना वायरस के समय में भी ऐसी घिनौनी साजिश रच रहे हैं।सरकार गिराने की साजिश रचने में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (SOG) ने बीजेपी के दो नेताओं को गिरफ्तार कर लिया है। इसी वजह से अब अशोक गहलोत और सचिन पायलट आमने सामने आ गये हैं।

अशोक गहलोत ने दावा किया है कि मेरी सरकार को गिराने की साजिश रची जा रही है। उन्होंने ये भी कहा कि में अब मुख्यमंत्री  बन ही चुका हूँ। तो बाकि के नेता को अपना काम ध्यान से करना चाहिए और शांत हो जाना चाहिए। यह साफ़ साफ़ उन्होंने सचिन पायलट पे शिकंजा जड़ा है। इसके चलते यह भी हो सकता है कि अशोक गहलोत प्रदेश के उपमुख्यमंत्री को हटाने का दबाब आलाकमान पे बना सकते हैं। इसलिए प्रदेश की राजनीति पूरी तरह से बिगड़ चुकी है।

अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बयान दर्ज करेगी SOG

SOG ( स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप) ने दो बीजेपी नेताओं को गिरफ्तार किया है। उनको लेके यह खुलासा किया जा रहा है कि एक स्थानीय नेता जिसका नाम भरत मालानी और दूसरा नेता अशोक सिंह जिन्होंने दो मोबाइल नंबरों से कांग्रेस के नेताओं से सम्पर्क करने की कोशिश की है।

दूसरी ओर बीजेपी के दो नेताओं को गिरफ्तार करने के बाद, अब SOG ने यह भी कहा है कि वह मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बयान भी दर्ज करेगी। उधर बीजेपी ने भी कांग्रेस पे आरोप लगाया है कि कांग्रेस अपने आपसी झगड़े को लेकर बीजेपी को बीच में फसा रही है।

रमिला खडिया ने की बीजेपी नेता की बात टेप..

बताया जा रहा है कि कुशलगढ़ के निर्दलीय नेता “रमिला खडिया“ ने बीजेपी नेताओं की बात चित को टेप कर लिया है या यूँ कह सकते हैं कि रिकॉर्ड कर लिया है। जिसमे दोनों बीजेपी नेता यह कह के बात कर रहें है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और सचिन पायलट में झगड़ा हो गया है। दोनों एक दुसरे को हटवाने की बात कर रहे हैं।

उन्होंने यह भी कहा कि सचिन पायलट अब मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं और सरकार गिराने की बात भी उन्होंने उनके मुंह से सुनी है। उन्होंने कहा विधायकों की खरीद से हम अच्छी कमाई कर सकते हैं। इसी बात को लेके राजस्थान में सियासी ड्रामा चल रहा है। राजनीति पूरी की पूरी बिगड़ती हुई नजर आ रही है।

Leave a Comment