Happy Propose Day 2021: ये हैं प्रपोज करने के 3 शानदार तरीके!

आज Propose Day 2021 हैं और प्रपोज डे का यह दिन कई लोगो के लिए खास होता है। प्रपोज़ डे के दिन काफी सारे लोग अपने प्रेमिकाओं को और लड़कियां अपने प्रेमी को प्रपोज करती हैं। जो पहले से रिलेशनशिप में हैं वो तो एक दूसरे को प्रपोज़ करते ही है और साथ मे लाखो लोग इस दिन अपनी क्रश को भी प्रपोज करते हैं। इस दिन कई लोगो के दिल मिल जाते है तो कइयों के दिन टूटते भी हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं आपकी पर्सनालिटी जितना ही आपके प्रपोज करने का तरीका भी मैटर करता हैं। अगर नहीं, तो है यह बात बिल्कुल सच हैं। अगर आप आज किसी को प्रपोज करने के लिए जा रहे हो तो आपको प्रपोज करने के कुछ बेहतरीन तरीको के बारे में पता होना चाहिए।

1. एक खास तरीके से लेटर लिखे

अगर आप किसी व्यक्ति को अपनी भावनाएं बताना चाहते हैं और आपको सीधे तौर पर कहने से डर लग रहा हैं तो लेटर आपके लिए सबसे बेहतर तरीका होता हैं। लेटर में अप्य अपनी भावनाओं को बेहतर तरीके से एक्सप्रेस कर सकेंगे।

2. उन्हें क्विज दे

लडकिया आम तौर पर लड़को को लेकर अपनी फीलिंग्स को एक्सप्रेस करने में थोड़ी हिचकिचाती हैं। सरल भाषा मे कहा जाए तो उन्हें ये थोड़ा असहज लगता हैं। ऐसे में अगर वह उपसे प्यार भी करनी होंगी तो शायद कहने में थोड़ा घबरायेगी। तो आप उन्हें कली क्विज दे सकते हैं जिससे आपको भी पता लग जायेगा कि वह उपसे प्यार करती है या नहीं! आपको ऑनलाइन ईकॉमर्स प्लेटफॉर्म्स पर ऐसे कई क्विज मिल जाएंगे।

3. अपने हाथो से एक कार्ड बनाकर दे

अगर आपको लगता हैं कि बाजार से खरीदे हुए महंगे गिफ्ट देकर आप किसी भी लड़की को आसानी से इंप्रेस कर दोगे तो शायद आप सही भी हो, लेकिन लड़की इस तरह संतुष्ट नहीं होती। जो लडकिया लॉयल होती हैं उन्हें आपके महंगे गिफ्ट्स से ज्यादा आपकी क्रेटिविटी पसन्द आएगी। आप यूट्यूब का इस्तेमाल करते हुए कोई शानदार कार्ड बना सकते हैं और उसे अपनी क्रश को दे सकते हैं।

Leave a Comment