Radhika Apte इस बॉलीवुड एक्ट्रेस का शूटिंग के दौरान लीक हो गया बोल्ड लुक खबर पता लगने पर किया खुद को बंद  

Radhika Apte इस बॉलीवुड एक्ट्रेस का शूटिंग के दौरान लीक हो गया बोल्ड लुक खबर पता लगने पर किया खुद को बंद  

आज हम आप लोगो को राधिका आप्टे के बारे में बताने जा रहे है  बॉलीवुड एक्ट्रेस की लाइफ जो दिखती है वो होती नही और जो होती है वो दिखती नही. शायद यही कारण है कि बॉलीवुड में कई दरवाज़ों के पीछे एक बड़ा राज छुपा होता है जो तब ही खुल सकता है जब वो एक्टर खुद इसपर से पर्दा उठाये. राधिका आप्टे (Radhika Apte) का नाम ओटीटी प्लेटफॉर्म के साथ साथ बॉलीवुड जगत में भी काफी मशहूर है. एक्ट्रेस को अपने रोल के साथ किसी तरह का अनन्याय करना बिलकुल भी पसंद नहीं. फिल्म में भी रोल की डिमांड चाहे जो हो लेकिन अदाकारा अपना बेस्ट देने से कभी नहीं चूकतीं है। लेकिन इसी चक्कर में उन्हें एक कॉन्ट्रोवर्सी का भी सामना करना पड़ा है। 

Radhika Apte
 

आप लोगो की जानकारी के लिए बता दे की राधिका शादीशुदा हैं। उन्होंने बेनेडिक्ट टेलर (Benedict taylor) से शादी की थी जो कि लंदन में एक फेसम म्यूजिशियन हैं. राधिका का कैरियर भी काफी ज्यादा अच्छा रहा है और उन्होनें कई फिल्मों और वेब सीरीज में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखाया है। और लोगो द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया गया है। 

 जैसे ‘लस्ट स्टोरीज’, ‘घोल’, ‘पार्च्ड’, ‘अंधाधुन’, ‘सेक्रेड गेम्स’ आदि. इन सभी फिल्मों और वेब सीरीज में राधिका ने अपना टैलेंट दिखाया है और स्क्रिप्ट की डिमांड पर बोल्ड अंदाज भी दिखाया है. लेकिन एक बार इसी चक्कर में उनका बोल्ड वीडियो वायरल हो गया था, जिसके बाद वो काफी ट्रोल भी हुई थीं.

मूवी से लीक हुआ बोल्ड सीन 

राधिका आप्टे (Radhika Apte) ने इस बारे में एक इंटरव्यू में खुलकर बात की थी. एक मैगजीन से बात करते हुए उन्होंने बताया कि यह वीडियो मेरी फिल्म ‘क्लीन शेव’ की शूटिंग के दौरान का था. उस वक्त मैं फिल्म की शूटिंग में व्यस्थ थी जब मुझे इस वीडियो के बारे में पता चला. लेकिन जैसे ही मुझे इस बारे में पता चला, मैं खुद को संभाल नहीं पाई. इस घटना ने मुझपर बहुत बुरा प्रभाव डाला था. 

राधिका ने खुद को किया कमरे में बंद जाने क्यों 

राधिका (Radhika Apte) ने आगे बताया कि मुझे पहले मीडिया के ट्रोलिंग से कोई फर्क नहीं पड़ा लेकिन मेरे ड्राइवर, वॉचमैन और स्टाइलिस्ट के ड्राइवर ने जब मुझे तस्वीरों में पहचान लिया था. तो मुझे शर्म आने लगी और इस वजह से मैंने घर से निकलना बंद कर दिया था. मैंने चार दिनों तक खुद को घर में बंद कर लिया और फिर बाद में मुझे लगा ऐसा करना समय की बर्बादी है और इसके लिए आप कुछ भी नहीं कर सकते.

इसके बाद आगे बात करते हुए राधिका ने बताया कि मैंने पार्च्ड मूवी में भी बोल्ड सीन दिया लेकिन फिर मेरी ये झिझक खत्म हो गयी कि कोई क्या देख लेगा जब सबने मेरी क्लिप देख ही ली है. राधिका को उसवक्त ये लीक इंसिडेंट काफी तकलीफ दिया था. लेकिन बाद में राधिका ने कभी पीछे मुड़ कर नही देखा. 

आगे यह भी पढ़े – राजस्थान में Community Health Officer के 3531 पदों पर संविदा के आधार पर हो रही है भर्ती जानने आप भी पूरी जानकारी 

Leave a Comment