जडेजा और लेडी कॉन्स्टेबल के बीच विवाद; महिला पुलिसकर्मी ने मास्क न पहनने का लगाया आरोप

Jadeja Mask Controversy: भारतीय क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाडी रविंद्र जडेजा की राजकोट में एक महिला पुलिसकर्मी से तीखी बहस हो गयी। और बहस के बाद यह विवाद इतना बढ़ गया कि लेडी हेड कॉन्स्टेबल सोनल गोसाई तनाव में आ गई और उन्हें अस्पताल में एडमिट होना पड़ा। खबर है कि जडेजा अपनी पत्नी रिवाबा के साथ कार में घूमने निकले थे। दोनों ने मास्क नहीं पहना था। इसके बाद हेड कांस्टेबल ने उनको रोका और मास्क न पहनने के कारण जुर्माना भरने को कहा। और लाइसेंस भी दिखने को कहा। इस बात पर दोनों के बीच तीखी बहस शुरू हो गयी।

जडेजा ने लगाया बुरा वर्ताव करने का आरोप 

जडेजा ने पुलिस को यह बताया कि हेड कॉन्स्टेबल सोनल ने उनके साथ बुरा वर्ताव वर्ताव किया। जडेजा ने यह दवा किया कि उन्होंने मास्क पहन रखा था। इस विवाद के वजह से हेड कॉन्स्टेबल सोनल काफी तनाव में आ गयी और प्राइवेट हॉस्पिटल में भरती हो गईं।

इस बारे में जब डेप्युटी कमिश्नर मनोहरसिंह जडेजा ने बताया कि , “रविंद्र जडेजा और कॉन्सटेबल दोनों ने बुरे बर्ताव का आरोप लगाया है। आधिकारिक तौर पर दोनों में से किसी ने शिकायत नहीं दर्ज की है। जहां तक मेरी जानकारी है जडेजा ने मास्क पहना हुआ था और हम जांच कर रहे हैं कि उनकी पत्नी ने मास्क पहना था या नहीं।”

यह हैं अभी तक देशभर में कोरोना वायरस के कुल केस 

देश भर में काफी समय बाद कोरोना वायरस के केसों में कमी आयी है। बीते 24 घंटों में कोरोना के 53,601 नए केस मिले हैं और 871 लोगों की मौत हुई है। पुरे देश का कोरोना के केसों की संख्या कुल 22,68,676 हो गयी है, जिसमें 6,39,929 ऐक्टिव केस हैं। इसके अलावा 15,83,490 लोग बीमारी से ठीक हो चुके हैं। अब तक कुल 45,257 लोगों की जान जा जुकी है। वहां गुजरात में सोमवार को कोरोना वायरस के 1,056 नए मामले सामने आने के बाद संक्रमितों की कुल संख्या 72,120 हो गई है। विभाग ने कहा कि कोरोना वायरस से 20 और लोगों की मौत के साथ ही मृतकों की संख्या 2,674 हो गई है।

Ravindra Jadeja

आईपीएल सीजन-13 में खेलेंगे जडेजा 

रविंद्र जडेजा इस बार के आईपीएल सीजन-13 में भी चेन्नई सुपर किंग्स की टीम से खेलते नजर आयंगे। इस बार आईपीएल का टूर्नामेंट कोरोना वायरस के बीच यूएई में 19 सितंबर से 10 नवंबर तक खेला जाएगा।

रविंद्र जडेजा के कुल रिकार्ड्स की बात करें तो उन्होंने 49 टेस्ट की 71 पारियों में 213 विकेट लिए हैं। इस दौरान वह 9 बार 5 से अधिक विकेट झटक चुके हैं। इसके अलावा वह अब तक कुल 165 ODI मैच खेल चुके हैं, जिसमें वह 187 शिकार कर चुके हैं। इस फॉर्मेट में उनका सर्वश्रेठ प्रर्दशन 36/5 रहा है। उसके अलावा 49 अन्तर्राष्ट्रीय टी-20 मैचों में 39 विकेट ले चुके हैं। रनों की बात करें तो उन्होंने टेस्ट में 1869, वनडे में 2296 और टी20 इंटरनेशनल में 173 रन बनाए हैं।

Leave a Comment