RealMe X7 Pro Specs: जबरदस्त फीचर्स और कम कीमत के साथ लॉन्च हुआ RealMe X7 Pro 5G फ्लैगशिप स्मार्टफोन, जानें क्या है खास

RealMe X7 Pro 5G Price, Features & Specification In Hindi: रियलमी ओप्पो का सब्ब्रांड है जो कुछ सालों पहले ही शुरू हुआ था। लेकिन वनप्लस की तरह ही कम कीमत में बेहतरीन स्मार्टफोन लाने की वजह से काफी कम समय में रियलमी ने सफलता प्राप्त की। रियलमी ने पिछले 3 सालों में काफी सारे स्मार्टफोन लॉन्च किए और हर स्मार्टफोन में काफी शानदार सेल की। रियलमी ने काफी कम समय मे शाओमी जैसे ब्रांड्स को टक्कर देने शुरू कर दिया है। हाल ही में रियलमी के 7 और 7 प्रो डिवाइज आये थे जिन्हें लोगों ने खूब पसंद किया था। यह काफी कम कीमत में आ रहे थे उसके बावजुद भी 5G की फेसिलिटी ऑफर कर रहे थे। हाल ही में RealMe ने अपना एक नया स्मार्टफोन RealMe X7 Pro 5G बाजार में उतारा है।

RealMe X7 Pro 5G Price: 42 हजार की कीमत में जबरदस्त फ्लैगशिप हैं RealMe X7 Pro 5G

RealMe जब शुरुआत में आया था तब यह केवल मिडरेंज स्मार्टफोन लॉन्च करता था लेकिन पिछले साल RealMe X रिलीज के साथ रियलमी ने फ्लैगशिप स्मार्टफोन लॉन्च करने भी शुरू कर दिये। RealMe ने हाल ही में अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन RealMe X7 Pro 5G लॉन्च किया है। यह स्मार्टफोन अभी थाईलैंड में लॉन्च हुआ है और इसकी कीमत थाइलैंड में करीब 42 हजार रुपये रखी गयी है। बता दें कि Realme X7 सीरीज की एक तरफ़ से यह एक ग्लोबल लॉन्चिंग है और जल्द ही इसे भारत समेत दुनिया के अन्य देशों में भी रिलीज कर दिया जाएगा।

RealMe X7 Pro

RealMe X7 Pro 5G Features & Specifications In HIndi: जानें क्या हैं RealMe X7 Pro 5G के फीचर्स

रियलमी एक्स सेवन प्रो 5जी (RealMe X7 Pro 5G) को थाईलैंड में ब्लैक और ग्रेडियन्ट कलर में लॉन्च किया गया है। यह फ़ोन 8GB की रेम 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। डिस्प्ले के मामले में भी फ़ोन किसी अन्य फ्लैगशिप से कम नहीं हैं। इस फ़ोन में 6.55 इंच की एमोलेड डिस्प्ले आती है, जिसकी डिस्प्ले रिफ्रेश रेट 120 हर्ट्ज है। RealMe के इस फ्लैगशिप फ़ोन में 4500 mAh की बैटरी है, जो 65 वॉट की फास्ट चार्जिंग से काफी तेजी के साथ चार्ज हो जाती है। कैमरे की बात की जाए तो फ़ोन में 64 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड लेंस कैमरा, 2-2 मेगापिक्सल के मैक्रो लेंस और डेप्थ सेंसर कैमरा है। फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

Leave a Comment