Rinku Sharma Murder Case In Hindi: तो ऐसे मारा गया था रिंकू शर्मा को, जानिए पूरा मामला!

Rinku Sharma Murder Case: हाल ही में दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जब लगभग आधा दर्जन लोगों ने साथ मिलकर 25 वर्षीय रिंकू शर्मा पर हमला करके उसकी हत्या कर दी। जिस रिंकू शर्मा की हत्या की गई वह बजरंग दल और बीजेपी के यूथ विंग का सदस्य था। इस हत्या के बाद घटनास्थल पर दो समुदायों के बीच में तनाव का माहौल बन चुका है। घटनास्थल के आसपास पुलिस फोर्स को भी काम पर लगाया गया है।

दशहरे के बाद से ही चल रही थी धमकियां

रिंकू के भाई मनु ने पुलिस को बताया है कि उनके घर से कुछ ही दूरी पर अपराधी दानिश उर्फ लाली, इस्लाम, मेहताब उर्फ नाटू और जाहिद उर्फ छिंगू रहते हैं और रिंकू और इन चारों के बीच दशहरे के समय पर राम मंदिर पार्क में प्रोग्राम को लेकर कुछ कहासुनी हो गई थी। माना जा रहा है कि रिंकू राम मंदिर के पक्ष में था और अपराधी विपक्ष में। मनु का कहना है कि उसी दिन से यह लोग धमकियां देते थे और पहले भी रिंकू को चोट पहुचाने की कोशिश कर चुके हैं। रिंक़ू के पास रोजाना अपराधियों और उसके दोस्तों की धमकियां आती थी। फोन से लेकर आमने सामने तक रिंक़ू को धमकियां मिली लेकिन वह निडर रहा और उसने कानूनी तौर पर कार्यवाही करने की सोची।

Rinku Sharma Murder Case

अकेले रिंकू पर 6 लोगों ने किया हमला

पुलिस के द्वारा दिये गए बयान के अनुसार दानिश अपने लोगों या फिर कहा जाए तो रिश्तेदारों इस्लाम, जाहिद और मेहताब के साथ बुधवार की रात करीब 10.30 बजे घर के सामने गली में आया था और सभी के हाथों में हथियार और डंडे थे। ये लोग रिंकू के घर के बाहर आये और उसे उकसाने के लिए गाली गलौज करने लगे। रिंकू और उसके भाई मनु ने बात को शांत करने के लिए इन लोगों से कहा कि अभी झगड़ा करने का समय नहीं है, गली में महिलाएं रहती है और इस समय शांति रहने दीजिए।

लेकिन यह लोग पूरी प्लानिंग के साथ आये थे। ये गाली गलौज करते रहे और रिंकू को उकसाते रहे। रिंकू जब अपने घर से बाहर गया तो सभी अपराधियों ने उस ओर हमला करना शुरू कर दिया। इस्लाम ने रिंकू शर्मा का गला पकड़ लिया और मेहताब ने उसके ऊपर चाकू से हमला कर दिया। यह चाकू रिंक़ू को इतनी तेज मारा गया कि यह उसकी रीढ़ की हड्डी में जाकर फस गया। इस बीच रिंकू का दोस्त भी घटनास्थल पर पहुच गया और जब उसने रिंक़ू का बचाव करना चाहा तो अपराधियों ने उस पर भी हमला कर दिया। रिंकू के दोस्तों के आने और भीड़ के इकट्ठा होने के डर से यह लोग भाग गए। तुरन्त ही रिंक़ू का भाई उसे हॉस्पिटल ले गया और इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गयी।

Leave a Comment