Ritesh Pandey New Song – रितेश पांडे और डिम्पल सिंह की केमिस्ट्री से वायरल हुआ ‘चौकी तुरी ला नाच के’ गाना

Ritesh Pandey New Song – भोजपुरी इंडस्ट्री के लोकप्रिय एक्टर रितेश पांडे और एक्ट्रेस डिंपल सिंह का नया भोजपुरी गाना ‘चौकी तुरी ला नाच के’ यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है। रितेश पांडे और डिंपल सिंह का नया गाना इनके फैंस को बखूबी पसंद आया है।

इस गाने को रिलीज होते ही दर्शकों की ओर से शानदार रेस्पॉन्स मिला है। गाने में रितेश पांडे और पूजा पांडे की केमिस्ट्री फैंस को काफी पसंद आ रही है। “सारेगामा हम भोजपुरी” नाम के यूट्यूब चैनल पर आज सुबह रिलीज हुए इस गाने को महज 8 घंटे के अंदर 6 लाख से ज्यादा व्यूज व 20 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। इस गाने को यूट्यूब पर अब तक 15 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। हम यकीन के साथ कह सकते हैं कि इस गाने को सुनने के बाद आपके भी कदम अपने आप उठने लगेंगे। 

यह भी पढ़ें – Best Party Songs For Happy New Year 2022

Ritesh Pandey New Song – गाने में दोनों के ऑउटफिट ने मचाया धमाल

गाने में रितेश पांडे हरे रंग के ब्लेजर पहने दिखाई दे रहे हैं वहीं डिंपल भी लहंगा पहन लोगों को अपनी और आकर्षक कर रही हैं और अपने फैंस को दिवाना बना रही हैं। अगर बात करें गाने के सेट की तो वो भी काफी शानदार नजर आ रहा है और दोनों के साथ कई डांसर्स भी मौजूद हैं जिन्होंने गाने की शोभा बढ़ाने का काम बखूबी से किया हैं। गाने का म्यूजिक सभी वीडियों देखने वालों को पसंद आ रहा है।

इस गाने को रितेश पांडे व पूजा पांडे ने गाया हैं वहीं गाने को लिखा हैं प्रकाश परदेशी ने, इसमें प्रियांशु सिंह ने म्यूजिक दिया है वहीं गाने में कोरियोग्राफर की भूमिका रितिक आरा ने की हैं।

रितेश पांडे ने खरीदी नई कार – 

रितेश पांडे ने पिछले दिनों ही एक नई बीएमडब्ल्यू कार खरीदी है, जो कि BMW X1 सीरीज की है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर कर लोगों को इसके बारे में बताया जिसके बाद लोग उन्हें बधाई देने लगे।

 

Leave a Comment