RSMSSB Lab Assistant 2022 – लैब असिस्टेंट के एप्लीकेशन फॉर्म में दिया संशोधन का मौका, 15 जुलाई तक कर सकेंगे सुधार।

RSMSSB Lab Assistant 2022 – आज हम आपको बताएंगे अभ्यर्थी राजस्थान लेब असिस्टेंट भर्ती 2022 के बारे में जिसके फॉर्म में अभ्यर्थी 15 जुलाई तक सुधार कर सकेंगे। उम्मीदवार 15 जुलाई 2022 तक करें प्रयोगशाला सहायक भर्ती के ऑनलाइन आवेदन में संशोधन।

RSMSSB Lab Assistant 2022 – जानें कितने पदों पर निकलेगी भर्ती 

आपको बता दें की राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड के द्वारा राजस्थान लैब असिस्टेंट रिक्रूटमेंट 2022 का विज्ञापन 16 मार्च 2022 को जारी किया गया था। इस भर्ती के माध्यम से बोर्ड द्वारा कुल 1019 पदों पर भर्ती की जाएगी। जिन उम्मीदवारों ने इस भर्ती के तहत एप्लीकेशन फॉर्म भरा था, उनके लिए बोर्ड के द्वारा 28 जून से लेकर 30 जून तक भर्ती परीक्षा का आयोजन करवाया गया था। 

यह भी पढ़ें – Link SBI Account To Aadhar: एसबीआई अकाउंट में सरकारी सब्सिडी का लाभ उठाना चाहते हैं तो इस तरह से करें खाते को आधार से लिंक

लैब असिस्टेंट की तयारी करने वाले अभ्यर्थियों के लिए नया मौका – 

RSMSSB Lab Assistant 2022 – परीक्षा तो सफलतापूर्वक आयोजित हो चुकी है लेकिन अभी भी ऐसे कई हजारों उम्मीदवार हैं जिन्होंने आवेदन फॉर्म भरते समय कई तरह की गलतियां की हैं। यदि उन गलतियों को ना सुधारा गया तो उन्हें आगे चलकर सिलेक्शन मिलने में परेशानी हो सकती हैं। इसलिए बोर्ड के द्वारा इस प्रकार के सभी उम्मीदवारों को राजस्थान लैब असिस्टेंट रिक्रूटमेंट एप्लीकेशन फॉर्म में संशोधन करने का मौका दिया जा रहा हैं। अब अभ्यर्थियों को ऑनलाइन शुल्क का भुगतान करके फॉर्म में संशोधन कर सकते हैं।

RSMSSB Lab Assistant 2022 – बोर्ड के अनुसार 15 जुलाई तक कर सकते हैं, आवेदन में संशोधन 

बोर्ड के द्वारा उन सभी उम्मीदवारों को ऑनलाइन आवेदन में संशोधन का अवसर दिया जा रहा हैं जिन्होंने एप्लीकेशन फॉर्म में गलतियां की हैं। सभी उम्मीदवारों के लिए 6 जुलाई 2022 से लेकर 15 जुलाई 2022 रात 11:59 तक करेक्शन विंडो खोली गई हैं।

इसके तहत आवेदन फॉर्म में की गई बहुत ही गलतियों को सुधारा जा सकता हैं। आप सभी उम्मीदवार ऑनलाइन आवेदन में विशेष श्रेणी, उप श्रेणी, जन्म तिथि, लिंग एवं वैवाहिक स्थिति तथा विधवा आदि में ऑनलाइन करेक्शन कर सकते हैं। अबकी बार आपको हर एक जानकारी ध्यान पूर्वक भरनी होंगी ताकि आपको आगे चलकर परेशानी ना हों।

राजस्थान लैब असिस्टेंट रिक्रूटमेंट एप्लीकेशन फॉर्म में संशोधन कैसे करें

RSMSSB Lab Assistant 2022 – जो भी उम्मीदवार राजस्थान लैब असिस्टेंट रिक्रूटमेंट 2022 के तहत ऑनलाइन आवेदन में संशोधन करना चाहते हैं, तो उन्हें संशोधन करने के लिए 300 रुपए करेक्शन फीस का भुगतान करना होगा। इस संशोधन शुल्क का भुगतान ऑनलाइन किसी भी माध्यम से किया जा सकता हैं। आप सभी उम्मीदवार संशोधन की अंतिम तिथि तक केवल बोर्ड की ऑफिसियल वेबसाइट के माध्यम से ही ऑनलाइन करेक्शन कर सकते हैं। या फिर आप सभी उम्मीदवार अपने नजदीकी किसी भी कॉमन सर्विस सेंटर के माध्यम से भी ऑनलाइन आवेदन में संशोधन कर सकते हैं।

RSMSSB Lab Assistant 2022 – अभ्यर्थी केवल उन्हीं जानकारियों में संशोधन कर जो बोर्ड के द्वारा बताये गए हैं 

यदि आपने 15 जुलाई 2022 तक ऑनलाइन करेक्शन नहीं किया, तो इसके बाद आपको संशोधन का कोई भी मौका नहीं दिया जाएगा। आपकी जानकारी के लिए बता दें बोर्ड के द्वारा सभी उम्मीदवारों के लिए पहले ही निर्देश जारी किए गए हैं कि आप सभी केवल उन्हीं जानकारियों में संशोधन कर सकते हैं जोकि बोर्ड के द्वारा बताई गई है। यदि आप इसके अतिरिक्त किसी अन्य जानकारी में संशोधन करना चाहते हैं तो वह मान्य नहीं होगी।

Leave a Comment