Salman Khan Radhe : सलमान खान ने तोड़ा अपना ही रिकॉर्ड, राधे की रेटिंग्स ट्यूबलाइट से भी कम

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की फैन फॉलोइंग के बारे मे हम सभी भली भांति जानते हैं। पिछले कुछ सालों से वह कमाई के मामले के लगातार बड़े बड़े रिकॉर्ड तोड़ते जा रहे हैं। सलमान खान हर ईद पर अपने फैंस के लिए कोई न कोई फ़िल्म लेकर आते है और उनके फैंस बड़े चाव से उनकी फिल्में देखने हैं। इस बार ईद पर सलमान की फ़िल्म रानडे रिलीज हुई हैं। लॉकडाउन के कारण फ़िल्म सिनेमाघरों में रिलीज नही हो पाई लेकिन इसे ओटीटी प्लेटफार्म Zee 5 पर रिलीज किया गया। लेकिम ओटीटी प्लेटफार्म पर भी फ़िल्म ने धूम मचा दी। कुछ आकड़ो के अमुसर फ़िल्म ने ओटीटी प्लेटफार्म से ही 4 दिनों में 200 करोड़ से अधिक का कलेक्शन कर लिया हैं लेकिन रेटिंग्स के मामले में यह फ़िल्म मात खा गई।

राधे ने तोड़ा ट्यूबलाइट का रिकॉर्ड, IMDB रेटिंग्स मात्र 1.7

पिछले कुछ सालों से सलमान खान की फिल्मों को स्टोरी और एक्शन आदि को लेकर काफी ट्रोल किया जा रहा हैं। उनकी फिल्में बॉक्स आफिस पर तो हिट रहती हैं लेकिन रेटिंग्स के मामले में मात खा जाती हैं। क्रिटिक्स के द्वारा वर्तमान में सलमान खान की फिल्मों को लेकर कहा जाता है कि अब सलमान खान केवल पैसे कमाने के लिए फिल्में बनाते हैं और उनकी फिल्मों में कोई खास कहानी नहीं हुआ करती। इसके अलावा एक्टिंग के लिए भी उनके अब काफी ट्रोल किया जाने लगा हैं। वर्तमान में सोशल मीडिया पर Radhe फ़िल्म का जमकर मजाक उड़ाया जा रहा हैं और फ़िल्म को लोकप्रियता मिलने का एक बड़ा कारण यह भी हैं।

Radhe फ़िल्म के बारे में वर्तमान में तेजी से एक जो बात वायरल हो रही हैं वो यह हैं की इस फ़िल्म ने कम रेटिंग्स के मामले में सलमान खान की पिछली फिल्म Tubelight को भी पीछे छोड़ दिया है जो अब तक सलमान खान की सबसे कम रेटिंग वाली फिल्म थी। 100 करोड़ के बजट में बनी Tubelight ने IMDb पर 3.8 और Rotten Tomatoes पर 27% रेटिंग्स थी। वही अगर Radhe की बात की जाए तो इस फ़िल्म ने IMDb पर 1.7 और Rotten Tomatoes पर 9% रेटिंग्स प्राप्त की हैं। तो यह कहा जा सकता हैं कम रेटिंग्स के मामले में सलमान खान ने वाकई में अपना खुद का रिकॉर्ड तोड़ दिया हैं।

Leave a Comment