सैमसंग ने रिलीज किया यह दमदार बजट फ़ोन, कीमत मात्र 9999 रुपये, जानिए डिटेल्स!

Samsung Galaxy M01s: इस समय चीन और भारत में सीमा विवाद चल रहा हैं। भारत सरकार के साथ भारतीय कन्जयूमर भी चीन के प्रोडक्ट्स का बहिष्कार करके चीन को सबक सिखाने का काम कर रहे हैं। इस कारण दक्षिण कोरियन कम्पनी सैमसंग के प्रोडक्ट्स की सेल काफी बढ़ चुकी है। इसी बीच में सैमसंग ने अपना एक जबरदस्त फ़ोन लांच किया है जो उन लोगों के लिए परफैक्ट है जो की 10 हजार के बजट में कोई स्मार्टफोन देख रहे हैं।

मुख्य बातें

  • Samsung Galaxy M01s हुआ भारत में लॉन्च
  • सैमसंग के इस फोन में Octa-Core MediaTek Helio P22 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है
  • इसके अलावा इस स्मार्टफोन में 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट भी मौजूद है

सैमसंग ने लॉन्च किया Samsung M01s

भारत में हर तरह के स्मार्टफोन कन्जयूमर मौजूद हैं। भारत में एक लाख के आईफोन भी काफी ज्यादा बिकते है तो सैमसंग जैसी कंपनियों के बजट फ़ोन भी खूब पसन्द किये जाते हैं। सैमसंग पिछले कुछ समय से काफी जबरदस्त बजट फ़ोन बना रहा है लेकिन 10 हजार के नीचे का कोई भी बेहतरीन फ़ोन मौजूद नहीं था। अब आखिरकार सैमसंग ने 9,999 रुपये की कीमत में Samsung M01s निकाल दिया है। सैमसंग का यह फ़ोन रिअल्मी नार्जो 10A और शाओमी रेडमी 8 के लिए तगड़ा कॉम्पटीशन बन गया है।

Samsang M01s की स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

परफॉर्मेंस MediaTek Helio P22
स्टोरेज 32 GB
कैमरा 13 MP + 2 MP
बैटरी 4000 mAh
डिस्प्ले 6.2″ (15.75 cm)
रैम 3 GB

 

सैमसंग का यह फ़ोन एक बजट फ़ोन होने के बावजूद भी काफी बेहतरीन फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के साथ आता है। दरअसल इस फ़ोन में आपको 6.2 इंच की एचडी प्लस इंफिनिटी ओ डिस्प्ले मिलती है। यह फ़ोन आपको ब्लू और ग्रे कलर ऑप्शन में मिलता है। फ़ोन में फिंगरप्रिंट स्केनर और फेस अनलॉक मौजूद है।

कैमरे की बात करें तो फ़ोन में हमें ड्यूल रियर कैमरा सेटअप मिलता है। Samsung M01s मी आपको 1 मेगापिक्सेल का प्राइमरी सेंसर कैमरा और 2 मेगापिक्सेल का सेकंड कैमरा देता है। इस फ़ोन में ऑटो फोकस और लाइव फोकस के ऑप्शन भी उपलब्ध हैं। इसके अलावा बेहतरीन सेल्फीज के लिए 8 मेगापिक्सेल का रियर कैमरा भी मिलता है। फ़ोन में बेहतरीन वीडियोज बनाने के लिए भी काफी सारे ऑप्शन भी दिए गए हैं।

इस स्मार्टफ़ोन में आपको 4000mAh की बैटरी मिलती है। इसके अलावा 3जीबी रैम, 32जीबी स्टोरेज और मीडियाटेक हेलियो पी22 प्रोसेसर मिल जाता है। यह एक्सीलेंट लेवल गेमिंग परफॉर्मेंस नहीं लेकिन बेहतरीन गेमिंग के लिए काफी है। इस स्मार्टफोन को सैमसंग ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों मार्केट में लांच करने वाला है। इसके अलावा आप इस स्मार्टफोन को सैमसंग की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर भी आसानी से बुक कर सकते हो।

Leave a Comment